Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खूबसूरती में हीरोइनों को मात देती हैं एटली की पत्नी प्रिया मोहन, 'जवान' के गाने पर डांस करते हुए Video वायरल

Atlee Wife Priya Mohan Video शाह रुख खान स्टारर फिल्म जवान सुर्खियों में है। इस फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है जो कई साउथ फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। यूं तो चारों तरफ एटली को तारीफें मिल रही हैं लेकिन इस वक्त उनकी पत्नी प्रिया मोहन काफी चर्चा में हैं। उनका जवान के चलेया गाने पर वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 15 Sep 2023 07:13 PM (IST)
Hero Image
बेहद खूबसूरत हैं जवान डायरेक्टर Atlee की पत्नी। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Director Atlee Wife Priya Mohan: शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म ने पहले ही हफ्ते कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। साउथ इंडस्ट्री के डायरेक्टर एटली (Atlee) की भी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। इस बीच उनकी पत्नी चर्चा में आ गई हैं।

एटली की पत्नी प्रिया मोहन (Priya Mohan) का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस क्लिप में वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) के साथ 'जवान' के गाने 'चलेया' का हुक स्टेप करती हुई नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें- Jawan: 'बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर...' के राइटर सुमित अरोड़ा बोले- 'संवाद लिखने में मजा आया'

सोशल मीडिया पर छाईं एटली की वाइफ 

प्रिया मोहन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कीर्ति सुरेश के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लिविंग रूम में 'चलेया' गाने का हुक स्टेप करती दिख रही हैं। इस दौरान एटली अपने डॉगी के साथ वहां टहलते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही प्रिया ने ये वीडियो शेयर किया, सोशल मीडिया पर छा गया।

View this post on Instagram

A post shared by Priya Mohan (@priyaatlee)

हर कोई कीर्ति और प्रिया के डांस की तारीफ कर रहा है। साथ ही लोग ये जानने के लिए भी बेताब हैं कि आखिर एटली की पत्नी कौन हैं और क्या करती हैं।

एटली की पत्नी के सामने एक्ट्रेसेस हैं फेल

एटली की पत्नी प्रिया मोहन बेहद खूबसूरत हैं। उनकी सुंदरता के आगे अदाकाराएं भी फेल हैं। प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। प्रिया आए दिन पति एटली के साथ या फिर अपनी सोलो फोटोज शेयर करती रहती हैं। प्रिया एक सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं, जो उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल और फीड से साफ पता चलता है। 

View this post on Instagram

A post shared by Priya Mohan (@priyaatlee)

क्या करती हैं एटली की पत्नी?

एटली की पत्नी प्रिया मोहन फिल्म प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ अभिनेत्री भी हैं। वह 'नान महान अल्ला', 'रेड चिलीस', 'युवा रत्ना' और 'साइको वर्मा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 33 साल की प्रिया ने साल 2014 में एटली के साथ शादी की थी। इसी साल कपल ने एक बेटे का स्वागत किया है।

यह भी पढ़ें- Jawan Director Atlee: कौन हैं जवान के निर्देशक एटली? कभी अपने रंग की वजह से सोशल मीडिया में हुए थे ट्रोल