Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan On OTT: नेटफ्लिक्स को 'जवान' की तरफ से भेजा गया था मैसेज, ओटीटी रिलीज से पहले मिली थी धमकी, देखें वीडियो

Jawan On OTT जितना प्यार शाह रुख खान के फैंस उन्हें देते हैं उसका दोगुना किंग खान अपने फैंस को रिटर्न करते हैं। किंग खान ने अपनी फिल्म जवान को ओटीटी पर रिलीज किया लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म की रिलीज से पहले Netflix को ये धमकी मिली थी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 02 Nov 2023 11:25 AM (IST)
Hero Image
'जवान' ने नेटफ्लिक्स को भेजा था धमकी भरा मैसेज / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान के फैंस उन पर प्यार लुटाने से कभी भी पीछे नहीं रहे हैं। 2 नवंबर को बॉलीवुड के बादशाह खान अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं, ऐसे में आधी रात से ही 'मन्नत' के बाहर फैंस का जमावड़ा देखने को मिला। जन्मदिन पर फैंस से मिले इस प्यार के बाद शाह रुख खान ने भी उन्हें एक नहीं, बल्कि दो-दो रिटर्न गिफ्ट्स दिए।

एक तरफ जहां शाह रुख खान (Shah Rukh Khan)की डंकी का टीजर कुछ ही घंटों में ऑडियंस के बीच होगा, तो वहीं उन्होंने अपनी लास्ट रिलीज फिल्म 'जवान' ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर अचानक ही रिलीज कर दी है। हालांकि, इसको रिलीज करने से पहले 'जवान' की तरफ से नेटफ्लिक्स को एक बड़ी धमकी मिली थी।

'जवान' ने नेटफ्लिक्स को दी थी ऐसी धमकी

बॉक्स ऑफिस पर 'गदर' मचाने वाली शाह रुख खान की 'जवान' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी वही जादू कायम कर पाएगी या नहीं, ये तो कुछ ही समय में पता चल ही जाएगा। हालांकि, वीकेंड पर Netflix पर रिलीज होने वाली 'जवान' को क्यों दो दिन पहले रिलीज किया गया, इसका भी खुलासा हो चुका है।

यह भी पढ़ें: Jawan Netflix: शाह रुख खान के बर्थडे पर फैंस को मिला गिफ्ट, ओटीटी पर रिलीज हुई Jawan

नेटफ्लिक्स ने 'जवान' की ओटीटी रिलीज से पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें शाह रुख खान 'जवान' के गेटअप में नजर आ रहे हैं। वह नेटफ्लिक्स को धमकी देते हुए कहते हैं, "हेलो, गेस करो हम कहा हैं। अगले 2 मिनट में जवान नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दो, वरना तुम्हारे टुडूम का मैं भूडम बना दूंगा"।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटफ्लिक्स ने शाह रुख खान से की 'मन्नत'

इस वीडियो में जैसे ही नेटफ्लिक्स 'जवान' को कहता है कि वह वीकेंड पर उनकी फिल्म रिलीज कर रहे हैं, तो वह तुरंत ही उसे बाय-बाय कहकर उड़ाने की धमकी दे देता है। जिसके बाद नेटफ्लिक्स शाह रुख से 'मन्नत' करता है और किंग खान कहते हैं 'मन्नत' तो मेरी है।

'जवान' (Jawan)की ओटीटी रिलीज से पहले ये प्रमोशनल वीडियो बहुत ही मजेदार है। आपको बता दें कि 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'जवान' ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था । इंडिया में फिल्म ने 640.15 करोड़ रुपए कमाए थे।

यह भी पढ़ें: Jawan Collection: UAE में 'जवान' ने कमाई में रचा इतिहास, इस लिस्ट में शामिल होने वाली इकलौती इंडियन फिल्म