Move to Jagran APP

Jawan Prevue: गंजे होने से ममी बनने तक, शाह रुख ने जवान के लिए अपनाए ये डिफरेंट लुक, क्या डबल रोल में हैं SRK?

Shah Rukh Khan Different Looks In Jawan Prevue शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान का प्रीव्यू रिलीज कर दिया गया है। फिल्म पिछले काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है और फैंस रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। किंग खान के फैंस की इस बेताबी के बीच जल्द जवान का टीजर और ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। 

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 10 Jul 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Different Looks In Jawan Prevue, YouTube

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Different Looks In Jawan Prevue: शाह रुख खान की फिल्म जवान का प्रीव्यू चर्चा में बना हुआ है। फिल्म का वीएफएक्स और बीजीएम सुर्खियां बटोर रहा है।

सबसे ज्यादा ध्यान शाह रुख खान के अलग- अलग लुक खींच रहे हैं। प्रीव्यू में एक्टर के इतने अवतार देखकर फैंस ये भी अंदाजा लगा रहे हैं कि जवान में उनका डबल रोल हो सकता है।

सोल्जर लुक

जवान के प्रीव्यू की शुरुआत में शाह रुख खान का सोल्जर लुक रिवील किया जाता है, जिसमें एक्टर यूनिफॉर्म पहने बेहद हैंडसम लुक लग रहे हैं। इसके अलावा वो मशीन गन लिए हुए फुल एक्शन मोड में भी नजर आए।

फिल्म के लिए गंजे हुए शाह रुख

जवान के लिए शाह रुख खान पहली बार कंप्लीट बाल्ड लुक में नजर आए हैं। प्रीव्यू में सबसे ज्यादा चर्चा इसी लुक की हो रही है। रोमांटिक रोल निभाने के लिए फेमस शाह रुख खान गंजे लुक में बेहद खतरनाक नजर आ रहे हैं।

शाह रुख खान ने इस लुक में एक डायलॉग भी बोला है, जो उनके गेट अप के साथ बिल्कुल परफेक्ट बैठता है। बाल्ड लुक के सामने आने से पहले शाह रुख कहते हैं- जब मैं विलेन बनता हूं तो कोई हीरो टिक नहीं सकता।

चॉकलेट ब्वॉय लुक

जवान के प्रीव्यू के एक सीन में शाह रुख खान रेड कलर की शर्ट पहने चॉकलेट ब्वॉय लुक में भी दिखाई दिए। एक्टर हाथ फैलाकर अपना आइकोनिक पोज करते हुए भी दिखाई दिए। सीन को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्टर जवान में किसी रोमांटिक सॉन्ग में इस लुक में दिख सकते हैं।  

ममी लुक

जवान के चर्चित लुक में शाह रुख खान का ममी लुक भी शामिल है। प्रीव्यू के अंत में एक्टर पूरे शरीर पर पट्टियां लपेटे हाथ में भाला लेकर खड़े दिखाई दे रहे हैं। उनका ये लुक डेडली है।

हाफ मास्क लुक

जवान के प्रीव्यू के बीच में शाह रुख खान एक चौंका देने वाले लुक में नजर आते हैं। इस लुक में एक्टर के आधे चेहरे पर मास्क है। कैमरा जूम होने के साथ एक्टर एक डरा देने वाली स्माइल करते दिखाई देते हैं।