Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Prevue Twitter Reaction: रिलीज होते ही छाया शाह रुख की जवान का प्रीव्यू, VFX और एक्शन देख दंग रह गए लोग

Shah Rukh Khan Film Jawan Prevue Twitter Reaction शाह रुख खान की फिल्म जवान का प्रीव्यू सुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस के लिए प्रीव्यू ही धमाका कर गया। जवान के एक्शन और बीजीएम सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं। इसके अलावा शाह रुख खान लुक और अंदाज फैंस का दिल चुरा रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 10 Jul 2023 01:09 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Film Jawan Prevue Twitter Reaction, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Film Jawan Prevue Twitter Reaction: शाह रुख खान की फिल्म जवान का प्रीव्यू रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सबसे ज्यादा चर्चा फिल्म के वीएफएक्स और बीजीएम को मिल रही है। एसआरके फैंस ने जवान में उनकी परफॉर्मेंस को अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस बताया है।

जवान को रिलीज होने में अभी काफी वक्त है, लेकिन प्रीव्यू ने दर्शकों की बेकरारी बढ़ा दी है। प्रीव्यू को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर रिएक्शन आ रहे है। ट्विटर पर तो जवान ट्रेंड भी कर रहा है।

एक्शन ने उड़ाए होश

प्रीव्यू पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने कहा, "अच्छा लग रहा है। मतलब रेड चिलीज का वीएफएक्स और सीजीआई कमाल का है। शाह रुख खान का डबल रोल है या कुछ ऐसा ही है ? अब हम 30% से 40% फिल्म का प्लॉट जान गए हैं, फिर भी थोड़ी कन्फ्यूजन है। आखिरी सीन के साथ एक्शन कमाल का है।"

AAAAAAAA!! LOOKING GREAT.

Okay so red chillies VFX and CGI was great, with SRK double roll or what? Now we kind of know 30% to 40% plot of this movie par sala fir Bhi thoda confuse kar raha hai, action hitting great, WITH THAT LAST SCENE.....

— Rana (@SuperMaxOg) July 10, 2023

फिल्म को बताया ब्लॉकबस्टर

शाह रुख खान का लुक शेयर करते हुए एक यूजर ने कहा, "एक सुपर ग्रैंड मेकिंग और विजुअल्स...कट्स और एक्शन सीन सुपर स्टाइलिश दिख रहे है...अनिरुद्ध का बीजीएम फायर है...शाहरुख खान के लिए एक और 1000 करोड़ लोड हो रहा है...एटली का संभव आ रहा है।"

पठान को छोड़ा पीछे

एक अन्य यूजर ने कहा, "पिछले 5-6 सालों में 'पठान' से बेहतर बॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर नहीं आया है.. लेकिन अब मुझे यह मानना होगा कि जवान प्रीव्यू ने पठान ट्रेलर को 10 गुना पीछे छोड़ दिया है। 10/10 ट्रेलर है।"

फिल्म के लिए बढ़ी बेकरारी

शाह रुख खान के फैन क्लब ने रिएक्ट करते हुए कहा, "स्टारकास्ट काफी शानदार है, एक ड्रीम टीम की परिभाषा! इस रोमांचक Jawan Prevue ने हमारा दिल जीत लिया है। कभी ना भूल पाने वाले सिनेमेटिक अनुभव के लिए तैयार हो जाइए!"

चोरी के लगे आरोप

ट्विटर पर कई अलग-अलग फिल्मों के सीन शेयर करते हुए एक यूजर ने मेकर्स पर चोरी का आरोप लगाया। 

बॉक्स पर ढहाएगी कहर

एक और यूजर ने कहा, "मेरे लिए जवान का प्रीव्यू अब तक के देखे गए सभी टीजर से बेहतरीन है। टीजर की तारीफ करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। स्टंट, डायलॉग, बीजीएम शानदार हैं। शाह रुख की आवाज कमाल की है। बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लोडिंग।"