Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Scene Leaked: रिलीज से पहले ही लीक हुआ शाह रुख की 'जवान' का एक्शन सीन, फैंस बोले- बाप लेवल की मूवी है

Jawan Scene Leaked शाह रुख खान की फिल्म जवान का एक्शन सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। सीन में शाह रुख खान धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस किंग खान को देख काफी खुश हो रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 10 Mar 2023 04:24 PM (IST)
Hero Image
Jawan Scene Leaked Action scene of Shah Rukh khan starrer Jawan leaked

नई दिल्ली, जेएनएन।Jawan Scene Leaked: शाह रुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है। अब सबकी नजरें किंग खान की आने वाली फिल्म पर टिकी हैं। उनकी आने वाली दो बड़ी फिल्में है जवान और डंकी। जवान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, फिल्म का एक सीन ऑनलाइन लीक हो गया है।

लीक हो गया जवान का एक्शन सीन

जी हां सोशल मीडिया पर चल रही खबरों की मानें तो शाह रुख खान की फिल्म जवान का एक सीन पूरी तरह से लीक हो चुका है। जिसमें सुपरस्टार को एक एक्शन अवतार में दिखाया गया है। जवान की जो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसे यूट्यूब ने डिलीट कर दिया है। जवान के इस सीन में शाह रुख खान को एक एक्शन अवतार में, खलनायकों की पिटाई करते हुए दिखाया गया है।

एक्साइटेड हुए फैंस 

वायरल हो रहे वीडियो में वह नीले रंग की पैंट और नीली शर्ट में सिल्वर की बेल्ट जैसी दिखने वाली चीज से लोगों को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। स्लो मोशन शॉट ने फैंस को फिल्म के लिए और एक्साइटेड कर दिया है। जवान ने बॉक्स ऑफिस के बादशाह शाह रुख खान का वीडियो लीक किया। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा- क्या बाप लेवल की मूवी ला रहे हो.. अब और इंतजार नहीं कर सकता। यह निश्चित तौर पर हर एक रिकॉर्ड को तोड़ने वाला है' एक फैन ने लिखा। एक अन्य कमेंट में लिखा है, 'पठान सिर्फ एक टीजर था... असली मास एक्शन पिक्चर तो जवान होगी... शाह रुख ऐसे अवतार में, जैसा पहले कभी नहीं था।'

By the way

Look is 🥵🥵

Is that #Jawan look pic.twitter.com/faKK1G8WX1— FardeenSRK | Blockbuster Pathaan ❤🌍🥺💥 (@fardeenlovesSRK) March 9, 2023

एटली ने किया डायरेक्ट

जवान को एटली ने डायरेक्ट किया है और इसमें नयनतारा, विजय सेतुपति भी हैं। फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर है और उसी के लिए एक लुक पिछले साल जारी किया गया था। नयनतारा ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की है। वापसी के बाद शाह रुख की यह दूसरी फिल्म होगी, इससे पहले पठान और उसके बाद उनकी डंकी आएगी। डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और इसमें तापसी पन्नू भी हैं।