Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Box Office: जवान के साथ शाह रुख खान तोड़ेंगे 'पठान' का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड? किंग खान ने खुद दे दिया जवाब

Jawan Box Office शाह रुख खान जब भी स्क्रीन पर आते हैं अपने फैंस का दिल लूट लेते हैं। पठान के बाद अब सितंबर में बॉलीवुड के बादशाह खान अपनी आगामी फिल्म जवान के साथ स्क्रीन पर लौट रहे हैं। फैंस को इस बात की पूरी उम्मीद है कि एटली की फिल्म के साथ किंग खान अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ देंगे जिसका अब बादशाह ने जवाब दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 13 Jul 2023 01:24 PM (IST)
Hero Image
Jawan Shah Rukh Khan Break His Own Movie Pathaan Record at Box Office With Atlee Film /Instagram/Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Jawan Beat Pathan Bo Collection: शाह रुख खान के आने से पहले ही एक माहौल बन जाता है। किंग खान 'पठान' के बाद एक बार फिर से अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए स्क्रीन पर लौट रहे हैं।

हाल ही एटली के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' का प्रीव्यू सामने आया था, जिसमें शाह रुख खान के अलग-अलग रूप ने लोगों को अचंभित कर दिया था। इस टीजर में शाह रुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति और और दीपिका पादुकोण भी नजर आए।

हर किसी को उम्मीद है कि जवान से शाह रुख खान अपनी फिल्म 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ेंगे। अब इस पर किंग खान ने खुद ही जवाब दे दिया है।

शाह रुख खान 'जवान' के साथ तोड़ेंगे 'पठान' का रिकॉर्ड

आपको बता दें कि इस साल जनवरी में रिलीज हुई फिल्म 'पठान' से शाह रुख खान ने चार साल बाद पर्दे पर वापसी की थी। इस फिल्म के साथ ही किंग खान ने इस साल का बॉक्स ऑफिस पर अब तक बड़ा रिकॉर्ड कायम किया था। उनकी फिल्म 'पठान' ने दुनियाभर में 1000 करोड़ और इंडिया में 500 करोड़ की टोटल कमाई की थी।

अब हाल ही में जवान प्रीव्यू के बाद शाह रुख खान ने अपने फैंस के साथ ट्विटर पर एक बार फिर से #ASKSRK सेशन किया, जहां किंग खान ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ फोड़ की , अब आप जवान लेकर आ रहे हो तो आपको इस फिल्म से क्या-क्या उम्मीदें है? इस सवाल का जवाब देते हुए शाह रुख खान ने लिखा, "एक ही उम्मीद होती है हमेशा। आप सबको एंटरटेन कर सकूँ बस! उम्मीद है जवान आपको अच्छी लगेगी"।

शाह रुख खान ने बताया कि उनके लिए क्या है सिनेमा की परिभाषा

शाह रुख खान ने इस सवाल-जवाब में फैंस के कई मजेदार सवालों के जवाब दिए। एक फैन ने उनसे सवाल पूछते हुए कहा, आपके लिए सिनेमा की परिभाषा क्या है? इस सवाल का जवाब देते हुए बॉलीवुड के बादशाह खान ने कहा, "एक लार्ज ऑडियंस को एंटरटेन करने का और साथ ही लोगों में अच्छाई के लिए बदलाव लाने का"।

आपको बता दें कि शाह रुख खान की जवान सिनेमाघरों में 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। पठान के बाद एक बार फिर शाह रुख खान दमदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे।