Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: 'जवान' का नया गाना Aararaari Raaro हुआ रिलीज, वीडियो शेयर करते हुए शाह रुख खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Jawan Song Aararaari Raaro एटली निर्देशित जवान का एक और नया गाना अब दर्शकों के बीच आ गया है। इस गाने शाह रुख खान ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। गाने में दीपिका पादुकोण जेल में दिखाई दे रही हैं। अब फैंस ने भी इस गाने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 30 Sep 2023 10:14 PM (IST)
Hero Image
'जवान' का नया गाना (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jawan Song Aararaari Raaro: शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' को रिलीज हुए 20 दिन से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन फैंस के बीच इसका क्रेज अभी भी कम नहीं हुआ है। इस फिल्म ने अभी तक कई रिकॉर्ड तोड़ कर नए रिकॉर्ड बना दिए हैं। इसी बीच अब फिल्म का एक नया गाना रिलीज किया गया है, जिसका वीडियो शाह रुख ने शेयर किया है।

शाह रुख खान के इस नए गाने का नाम आरारारी रारो (Aararaari Raaro) है। गाने में दीपिका पादुकोण नजर आ रही हैं, जो फिल्म में उनकी मां की भूमिका में हैं। इस फिल्म में किंग खान डबल रोल में दिखाई दिए हैं। एक कैप्टन विक्रम राठौड़ और उनके बेटे आजाद। वहीं, दीपिका विक्रम राठौड़ की पत्नी के रूप में कैमियो भूमिका करते हुए दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें: Jawan Collection Day 23: धीमी हुई शाह रुख खान की रफ्तार, 10 करोड़ कमाने में भी छूटे पसीने

जेल में नजर आईं दीपिका

'जवान' के इस नए गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जेल के अंदर दिखाई दे रही हैं। गाने में वह दिल टूटने से लेकर, सभी का दिल जीतने तक एक मजबूत गर्भवती महिला के रूप में दिखाई देती हैं। जेल के लोग प्रेग्नेंसी के खास दिनों में अपने-अपने तरीके से दीपिका की मदद करते हुए दिखाई देते हैं। इसके साथ ही जेल में उनकी गोद भराई की व्यवस्था भी की जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाह रुख खान ने खास कैप्शन के साथ शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को किंग खान ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। शाह रुख ने लिखा 'मां हमें चलना सिखाती है। फिर एक दिन हम दौड़ने लगते हैं, पर मां फिर भी वही खड़ी रहती है। देखने कि अगर हम कहीं लड़खड़ाए तो वो फिर से आ जाएगी हमारा हाथ पकड़ने। किसी ने सही ही कहा है कि मैंने जन्नत तो नहीं देखी मां देखी है'।

इसके बाद उन्होंने लिखा 'यह गाना याद दिलाता है कि चाहे कुछ भी हो, एक मां हमेशा किसी न किसी तरह से आपका समर्थन और मार्गदर्शन करने के लिए आपके साथ रहेगी। मैंने इसका अनुभव किया है। व्यक्तिगत रूप से मेरे जीवन में। हमारी मां के प्यार से अधिक शक्तिशाली कुछ भी नहीं है।

लाखों लोगों ने देखा 'जवान' का नया गाना

'जवान' फिल्म का ये नया गाना 2 घंटे में अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं बहुत से लोग इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'सबसे इमोशनल सीन'। दूसरे ने लिखा 'यकीन मानिए, जब यह गाना बज रहा था तो थिएटर में मौजूद सभी दर्शकों की आंखों में आंसू थे। क्या परफॉर्मेंस है'।