Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: शाह रुख खान ने आलस में कर दिया था ऐसा काम, किंग खान की ये बात सुन लग जाएगा झटका

Jawan Shah Rukh Khan बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान के लिए दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। वह जो भी करें वह एक ट्रेंड बन जाता है। नयनतारा स्टारर इस फिल्म में शाह रुख खान अलग-अलग शेड्स में नजर आए लेकिन उनके बाल्ड लुक की सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा रही। किंग खान ने हाल ही में बाल्ड लुक का कारण बताया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 15 Sep 2023 11:30 AM (IST)
Hero Image
Jawan Shah Rukh Khan Revealed Why He Chose Bald Look/ Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan: शाह रुख खान बॉलीवुड के वो सितारे हैं, जो कुछ भी करें तो वह ब्रेकिंग न्यूज बन जाता है। किंग खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्म हर दिन के साथ एक नया रिकॉर्ड कायम कर रही है। साउथ डायरेक्टर एटली ने निर्देशन में बनी इस फिल्म में बादशाह खान अलग-अलग शेड्स में नजर आए।

इन्हीं में से एक लुक है 'बाल्ड'। शाह रुख खान ने जवान में 'बाप-बेटे' का डबल रोल निभाया है। जब 'जवान' का ट्रेलर आया था, तो शाह रुख खान के 'बाल्ड' लुक की खूब चर्चा हुई थी।

अब हाल ही में शाह रुख ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि 'बाल्ड' होना उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था, बल्कि उन्होंने बड़े कारण की वजह से वो लुक अपनाया था।

इस वजह से 'जवान' में बाल्ड हुए थे शाह रुख खान

शाह रुख खान ने हाल ही में IMDB को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि वह जवान के लिए बाल्ड क्यों हुए थे, इतना ही नहीं उनकी फिल्म में महिलाओं की आर्मी भी देखने को मिली, जिसकी वजह का किंग खान ने खुलासा किया। उन्होंने कहा,

"बाल्ड होना मेरी स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं थे।वह एक गेट अप था, जो स्क्रिप्ट का हिस्सा था। मैंने 'बाल्ड' लुक सिर्फ आलस की वजह से अपनाया था। मेरे मन में यही आया कि इसके लिए मुझे दो घंटे तक मेकअप में नहीं बैठना होगा, क्या मैं 'बाल्ड' हो सकता हूं? तो ये आइडिया मुझे वहीं से आया"।

शाह रुख को लोगों ने बोला- लड़कियां नहीं करेंगी पसंद

शाह रुख खान ने अपनी बातचीत को को आगे बढ़ाते हुए बताया, "मैंने कुछ दोस्तों को अपना ये लुक दिखाया, तो उन्होंने मुझसे कहा, अरे यार, ये बहुत ही डरावना लग रहा है, लड़कियां तुम्हें पसंद नहीं करेंगी। इस बात से मुझे आपत्ति थी, क्योंकि मैं उम्मीद करता हूं कि लड़कियों को बाल्ड आदमी पसंद हो और उन्हें मेरा ये लुक भी अच्छा लगा हो। मुझे 'बाल्ड' लुक वाली लड़कियां बहुत पसंद हैं"।

यह भी पढ़ें: Jawan: शाह रुख खान की टीम ने 'जवान' की पायरेटेड कॉपी बेचने वालों पर उठाया सख्त कदम, पुलिस तक पहुंचा मामला

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाह रुख खान ने एंटी हीरो बनने में उन्हें कितना मजा आता है, ये भी बताया और कहा कि उन्हें हीरो बहुत बोरिंग लगते हैं और वह कभी भी फिल्म में हीरो नहीं बनना चाहते हैं। शाह रुख खान की 'जवान' के टोटल कलेक्शन की बात करें तो इंडिया में एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 388 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। वीकेंड तक ये फिल्म एक और नया रिकॉर्ड बना सकती है।

यह भी पढ़ें: Jawan: ''ये जादू तुम ही कर सकते हो,'' शाह रुख खान ने 'जवान' के म्यूजिक कंपोजर की तारीफ में पढ़े कसीदे