Move to Jagran APP

Jawan: 'ये तो बस शुरुआत है...', शाह रुख खान ने 'जवान' से नया वीडियो किया शेयर, पांच खतरनाक लुक में दिखे SRK

Jawan शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच शाह रुख खान भी लोगों के बीच बज क्रिएट करना का कोई मौका नहीं गंवा रहे हैं। हाल ही में किंग खान ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर कर चाहने वालों को खुश कर दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 25 Aug 2023 03:20 PM (IST)
Hero Image
Jawan में शाह रुख खान के खतरनाक लुक। Photo-Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Jawan: बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' का चारों तरफ बज बना हुआ है। फिल्म बस कुछ ही दिनों में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। अब शाह रुख खान ने 'जवान' से जुड़ा एक पोस्ट शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

शाह रुख खान ने दिखाए न्याय के पांच चेहरे

शाह रुख खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने अलग-अलग अवतार की झलक दिखाई है। 'जवान' में शाह रुख खान के कई रूप देखने को मिलेंगे और शेयर किए गए इस वीडियो से साफ है कि किंग खान अपने हर अवतार से फैंस के होश उड़ा देंगे।

There's a purpose behind every Face. But this is just the beginning...Wait for the Ace!!!#Jawan pic.twitter.com/0eEbqd7SXg— Shah Rukh Khan (@iamsrk) August 25, 2023

इस क्लिप को शेयर करते हुए शाह रुख खान ने एक जबरदस्त क्वोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ये तो शुरुआत है। न्याय के कई चेहरे हैं। ये तीर है... अभी ढाल बाकी है... ये अंत है अभी खाल बाकी है। ये पूछता है खुद से कुछ... अभी जवाब बाकी है। यहां हर चेहरे के पीछे एक उद्देश्य है, लेकिन यह सिर्फ शुरुआत है। ऐस तो अभी बाकी है।"

क्या जवान का ओपनिंग कलेक्शन तोड़ेगी पठान का रिकॉर्ड?

शाह रुख खान के चाहने वाले 'जवान' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के 'प्रीव्यू' के बाद फैंस के बीच 'जवान' का क्रेज सिर्फ बढ़ा है और किंग खान फैंस को और दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म की रिलीज को अभी 12 दिन बाकी हैं, लेकिन दुनियाभर में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका समेत दुनियाभर में 'जवान' की ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग हो रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन धांसू कमाई कर सकती है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी। शाह रुख के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी अहम भूमिका में हैं।