Move to Jagran APP

Jawan Memes: शाह रुख खान का डांस देखकर लोगों को याद आई 'दिल्ली मेट्रो' , मीम्स देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Jawan Memes शाह रुख खान एक बार फिर से पर्दे पर आग लगाने लौट रहे हैं। उनकी आगामी फिल्म जवान के प्रीव्यू ने ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है। लेकिन इस बीच ही बॉलीवुड के बादशाह खान का मेट्रो में डांस खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद ट्विटर पर लोग न सिर्फ अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं बल्कि मजेदार मीम्स भी बना रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 11 Jul 2023 01:17 PM (IST)
Hero Image
Jawan Shah Rukh Khan Train Dance Reminds Twitter Users of Delhi Metro Hilarious Memes Goes Viral on Internet/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Shah Rukh Khan Dance Memes: पठान के बाद शाह रुख खान एक बार फिर से एक्शन मोड़ में लौट रहे हैं। हाल ही में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' का प्रीव्यू रिलीज किया गया था, जिसे देखकर फैंस का उत्साह बढ़ गया था। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आने वाले हैं।

2 मिनट और हाफ सेकंड के इस छोटे से टीजर में शाह रुख खान का पुलिस ऑफिसर से लेकर विलेन तक का रूप देखने को मिला। उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन की फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। हालांकि, जिस चीज ने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है, वह है किंग खान का ट्रेन में डांस, जिसे देख यूजर्स को दिल्ली मेट्रो की याद आ गई है।

शाह रुख खान के डांस को देख नहीं रुक रही यूजर्स की हंसी

रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाह रुख खान का ये साइड देखकर लोगों के चेहरों पर एक बड़ी सी खुशी आ गई है। हालांकि, कई यूजर्स भी हैं जो उनके ट्रेन में किये गए डांस को देख दिल्ली मेट्रो के क्राउड को याद कर रहे हैं।

Random person in front of me : pic.twitter.com/UKc3JuDhWm— Shibhhuu (@shibhhuu) July 10, 2023

इंटरनेट पर वायरल हो रही, इस वायरल क्लिप में शाह रुख खान 1962 के फेमस गाने 'बेकरार करके हमें यूं न जाइए' पर मेट्रो के एक कोच में फनी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शाह रुख खान का बॉल्ड लुक में अपनी मस्ती में झूमना फैंस को खूब हंसा रहा है, लेकिन देखते ही देखते उनके डांस पर ट्विटर यूजर्स ने कई मजेदार मीम्स बना दिए है, जिसे देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे।

शाह रुख खान के डांस स्टेप्स को देखकर लोगों ने बनाए मीम्स

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए हैं, ऐसे में शाह रुख खान के इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, "शाह रुख खान दिल्ली मेट्रो के बारे में विस्तार से बताते हुए"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं मेट्रो में शांति से बैठा हुआ हूं और तभी कोई मेरे सामने आकर ऐसा डांस करता है"। अन्य यूजर ने लिखा, "मेट्रो में रैंडम रील बनाते हुए शख्स"।

एक अन्य यूजर ने शाह रुख खान की डेयरिंग की तारीफ करते हुए लिखा, "जवान प्रीव्यू का ये मेरा पसंदीदा पार्ट है, मैं लगातार इसे लूप में देख रहा हूं। मैं हमेशा से इन्हें साइकोपैथ के रूप में दोबारा देखना चाहता था। बॉलीवुड डायरेक्टर्स ने ये कभी भी ट्राय नहीं किया। एटली सर आपका शुक्रिया की आपने एसआरके का ये साइड हमें दिखाया"।

दीपिका पादुकोण ने किया स्पेशल अपीरियंस

शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण जब भी स्क्रीन पर आते हैं, तो उनके फैंस भी बेसब्र हो जाते हैं। प्रीव्यू में जब दीपिका की एक झलक दिखाई गई, तो फैंस काफी एक्साइटेड हो गए। बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर ये फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।