Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

G20 Summit 2023 के लिए शाह रुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी बधाई, अक्षय कुमार ने भी किया ये पोस्ट

Shah Rukh Khan On G20 Summit 2023 रविवार को जी20 शिखर सम्मेलन का दूसरा दिन था। पूरी दुनिया की नजर भारत में आयोजित जी20 शिखर सम्मेलन पर टिकी है। हाल ही में जवान की सफलता का आनंद ले रहे शाह रुख खान ने भी जी20 पर एक पोस्ट किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। डालिए SRK के पोस्ट पर एक नजर।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 10 Sep 2023 06:31 PM (IST)
Hero Image
SRK ने पीएम मोदी की तारीफ में किया ये पोस्ट। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan On G20 and PM Narendra Modi: बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छाप रही है। 'जवान' के क्रेज के बीच चारों ओर जी20 शिखर सम्मेलन (G20 Summit 2023) भी सुर्खियों में हैं। हाल ही में, किंग खान ने जी20 पर अपनी राय देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है।

जी20 शिखर सम्मेलन इस बार भारत में आयोजित हुआ। जी20 के मेंबर्स भारत आए और उन्होंने कुछ गंभीर मुद्दों पर चर्चा की। आज यानी 10 सितंबर 2023 को जी20 शिखर सम्मेलन का दूसरा दिन है। जी20 का हमारे देश में होना एक गौरव की बात है। शाह रुख भी इस पर गर्व महसूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-  Jawan की धुंआधार कमाई ने तोड़ा इन फिल्मों का रिकॉर्ड, एक ही दिन में सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड मूवी

शाह रुख खान ने की प्रधानमंत्री की तारीफ

शाह रुख खान ने रविवार को जी20 को लेकर एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो रहा है। शाह रुख ने पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का जी20 से वीडियो रीशेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को भारत की G20 अध्यक्षता की सफलता और दुनिया के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए राष्ट्रों के बीच एकता को बढ़ावा देने के लिए बधाई हो।।"

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) September 10, 2023

शाह रुख ने आगे पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने लिखा, "इसने हर भारतीय के दिल में सम्मान और गौरव की भावना पैदा की है। सर, आपके नेतृत्व में हम अलगाव में नहीं बल्कि एकता में समृद्ध होंगे। एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य।"

अक्षय कुमार ने भी किया पोस्ट

शाह रुख खान के अलावा जी20 शिखर सम्मेलन की सफलता पर अक्षय कुमार ने भी पोस्ट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "एक धरती, एक परिवार, एक भविष्य। एतिहासिक जी20 समिट को मनाने का यह कितना शानदार तरीका है। भारत के नेतृत्व ने साबित कर दिया है कि वसुधैव कुटुंबकम ही नई विश्व व्यवस्था की वास्तविकता है।"

अक्षय कुमार ने आगे कहा, "गौरवान्वित भारतीयों के रूप में आज हमारा सिर ऊंचा है। धन्यवाद मोदी जी। उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने हमें दुनिया के टॉप पर होने का एहसास कराया। जय हिंद, जय भारत।"

यह भी पढ़ें- Jawan की ग्रैंड सक्सेस के बाद Shah Rukh Khan ने 'जवान 2' को लेकर दिया हिंट! फैंस का खुशी का नहीं है ठिकाना