Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब फैन ने शाह रुख खान से पूछे गर्लफ्रेंड बनाने के टिप्स, तो 'जवान' एक्टर ने दे डाली ये नसीहत

Shah Rukh Khan Twitter शाहरुख खान अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन के दौरान शाहरुख अपने फैंस के साथ रूबरू होते हैं। इस दौरान जवान एक्टर अपने प्रशंसकों के तमाम सवालों के जवाब भी देतें हैं। हाल ही में एक फैन ने उनसे गर्लफ्रेंड बनाने के टिप्स पूछे हैं जिस पर किंग खान ने हैरान करने वाला रिप्लाई दिया है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 11 Aug 2023 12:22 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख ने दिया हैरान करने वाला रिप्लाई (Photo Credit- Srk Insta Fan page)

 नई दिल्ली जेनएनएन: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शाह रुख खान काफी ज्यादा समय बिताते हैं। आस्क एसआरके ट्विटर सेशन के दौरान 'जवान' एक्टर अपने फैंस के तमाम सवालों के जवाब भी देते हैं। हाल ही में शाह रुख से ट्विटर पर एक फैन ने गर्लफ्रेंड बनाने के टिप्स पूछे हैं, जिस पर किंग खान ने उस फैन हैरान करने वाली नसीहत दे डाली है।

फैन को शाह रुख खान ने दी ये खास एडवाइस

गुरुवार को शाह रुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' के लेटेस्ट पोस्टर को शेयर किया है, जिसमें शाह रुख, साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ नजर आए। इसके तुरंत बाद एक्टर ने ट्विटर पर फैंस के लिए आस्क एसआरके सेशन रखा, जिसके चलते किंग खान ने अपने फैंस से खुलकर बातचीत की। इस दौरान एक फैन ट्वीट कर उनसे गर्लफ्रेंड बनाने को लेकर टिप्स की मांग कर दी। फैन ने अपने ट्वीट में लिखा कि- ''सर जी लड़की कैसे पटाएं, कुछ टिप्स दे दीजिए।''

इस सवाल पर शाह रुख ने बिना देरी किए रिप्लाई देते हुए लिखा कि- ''पहला सबक ये है कि ये पटाना-पटाना बोलना बंद कर दो अच्छा नहीं लगता.'' इस तरह 'पठान' फिल्म कलाकार ने अपने ही स्टाइल में फैन को तगड़ी नसीहत दे डाली है। ये पहला मौका नहीं है, जब शाह रुख ने किसी फैन को इस तरह से बेबाक जवाब दिया है। इससे पहले भी कई बार किंग खान अपने रिप्लाई को लेकर चर्चा का विषय बन चुके हैं।

'पठान' के बाद 'जवान' में दिखेगा शाह रुख का दम

इस साल की शुरुआत में शाह रुख खान ने करीब 4 साल के बाद फिल्म 'पठान' के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी की थी। आलम ये रहा है कि एक्टर की 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ बिजनेस के लिए सुर्खियों में रही और शाह रुख के फिल्मी करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी भी बनी।

इसके बाद अब हर कोई 'जवान' फिल्म का इंतजार कर रहा है, जिसके प्रीव्यू ट्रेलर ने पहले से ही फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर रखा है। मालूम हो कि 7 सितंबर 2023 को दर्शकों को 'जवान' में शाह रुख का दमखम नजर आएगा।