Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Ticket Price: 300 रुपये से कम में देखना चाहते हैं शाह रुख की 'जवान', बस करना होगा ये काम

Jawan Ticket Price पठान के बाद शाह रुख खान जवान के साथ गदर मचाने की पक्की तैयारी कर चुके हैं। एटली के निर्देशन में बनी ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के प्राइस आसमान छू रहे हैं। लेकिन निराश होने की जरुरत नहीं है अगर आप किंग खान की फिल्म को 300 से कम कीमत में देखना चाहते हैं तो ये एक विकल्प है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 06 Sep 2023 10:35 PM (IST)
Hero Image
Jawan Ticket Price - 300 से कम रुपयों में देख सकते हैं जवान । Photo- Dainik Jagran Graphic

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Ticket Price: शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत ही उत्साह है। एक्शन ड्रामा फिल्म में पहली बार बॉलीवुड के बादशाह खान की जोड़ी साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा के साथ फैंस को ऑन-स्क्रीन देखने को मिलेगी।

किंग खान की फिल्म 'जवान' की एडवांस बुकिंग में पहले ही सॉलिड कमाई हो चुकी है। सभी शोज लगभग एडवांस बुकिंग में फुल हो चुके हैं। 'गदर 2' को भी रिलीज से पहले ही जवान ने पछाड़ दिया है।

अगर आप भी किंग खान की 'जवान' को देखने के लिए उत्सुक हैं और आपका बजट गड़बड़ा रहा है, तो जानिए किस समय पर आप मुंबई-दिल्ली और चेन्नई जैसे शहरों में सबसे सस्ते शो देख सकते हैं।

मुंबई में थिएटर्स में इस समय का शो है सबसे सस्ता

बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान 'जवान' के क्रेज को देखते हुए कई शहरों में सुबह के 6 से लेकर 7 बजे के शोज भी ओपन कर दिए गए हैं। जवान की टिकट प्राइस जनरल टाइम में 300 से शुरू होकर 700 और 1650 और 1700 तक हैं।

हालांकि, मेकर्स ने इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि किंग खान के फैंस उनकी फिल्म का आनंद ले सके, इसलिए मुंबई के मलाड के INOX थिएटर में सुबह 6:05 और 6:45 की टिकट एग्जीक्यूटिव और प्रीमियम का प्राइस लगभग 250 तक का है।  कई जगहों पर 10:40 का शो का भी टिकट प्राइस सेम है।

घाटकोपर थिएटर में भी 7 बजे तक के शो का प्राइस 220 तक है। इसके अलावा भी गोरेगांव के थिएटर में सुबह 7 बजे की टिकट 200 तक में उपलब्ध हैं। सुबह के शो शाह रुख खान की 'जवान' देखने का एक अच्छा विकल्प है।हालांकि, टैक्स के साथ इसकी कीमत 300 तक पहुंच सकती है।

दिल्ली में इन जगहों पर सस्ते हैं जवान के शो

एक तरफ जहां मुंबई में 300 से कम की टिकट उपलब्ध हैं, तो वहीं दिल्ली में 'जवान' को देखने के लिए लोगों को जेब ढीली करनी पड़ सकती है। क्योंकि ज्यादातर थिएटर्स में भी फिल्म की टिकट 400 के करीब है।

लेकिन निराश होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि राजौरी गार्डन के INOX थिएटर में टिकट की शुरुआती प्राइस 300 है। हालांकि, दिल्ली के कई थिएटर्स में सुबह 6 बजे से लेकर 11 बजे तक आप एग्जीक्यूटिव बुक करके आप 'जवान' को सस्ती टिकट खरीद कर देख सकते हैं।

इसके अलावा गुरुग्राम एनसीआर में भी INOX में आप सिर्फ 250 रुपए में शाह रुख खान की 'जवान' का लुत्फ उठा सकते हैं। खास बात ये है कि दिल्ली के कई थिएटर में 7 सितंबर को सुबह 8 से लेकर 11 बजे तक के शो इसी कीमत में उपलब्ध हैं।

चेन्नई में 'जवान' की टिकट है इतनी सस्ती

जवान में शाह रुख खान के साथ-साथ कई साउथ स्टार्स भी नजर आने वाले हैं। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जहां किंग खान के साथ साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा का रोमांस होगा, तो वहीं विजय सेतुपति से किंग खान की भिड़ंत फैंस को पर्दे पर देखने को मिलेगी।

चेन्नई के एक मल्टीप्लेक्स में जवान का पहला शो 11 बजे करीब है और टिकट की कीमत 190 रुपए है। रात 10:45 का शो भी 190 से 200 रुपए के बीच में है। चेन्नई के एक अन्य थिएटर में शाह रुख खान के टिकट मात्र 63 में भी उपलब्ध है। यानी कि तमिल और तेलुगु भाषा में 'जवान' आराम से देख सकते हैं।