Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Trailer Twitter Reaction: जवान का ट्रेलर आते ही ट्रेंड हुआ 'बाप', लोगों के मुंह से निकली ऐसी बात

Jawan Trailer Twitter Reaction शाह रुख खान की फिल्म जवान के ट्रेलर के आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। एटली के निर्देशन में बनी इस एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म के ट्रेलर की रिलीज के साथ ही बाप सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स को कैसा लगा शाह रुख खान की जवान का ट्रेलर यहां पर पढ़ें ट्विटर रिएक्शन।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 31 Aug 2023 01:54 PM (IST)
Hero Image
Jawan Trailer Shah Rukh Khan Film Twitter Reaction /Photo- Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Trailer Twitter Reaction: शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' के ट्रेलर का फैंस एक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब ये इंतजार फाइनली खत्म हो चुका है, क्योंकि बादशाह खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' का ट्रेलर अब दर्शकों के बीच आ चुका है।

एटली के निर्देशन में बनी इस एक्शन-ड्रामा थ्रिलर में बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान का दमदार एक्शन दिख रहा है। इसके अलावा ट्रेलर में उनके अलग-अलग शेड्स ने भी तहलका मचाया हुआ है। 'जवान' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर 'बाप' शब्द ट्रेंड होना शुरू हो गया है।

'जवान' के आते ही शुरू हुआ 'बाप' ट्रेंड

शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' के ट्रेलर ने ट्विटर पर आते ही तहलका मचा दिया है। पठान के बाद 'जवान' के ट्रेलर ने फैंस की उम्मीदों को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। दीपिका और शाह रुख खान के बीच एक्शन और नयनतारा और किंग खान का रोमांस फैंस को खूब भा रहा है।

हालांकि, एक्शन-ड्रामा-रोमांस और थ्रिलर के बीच जो चीज इस ट्रेलर में लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है, वो है किंग खान का डायलॉग। एक यूजर ने जवान के ट्रेलर के आते ही ट्वीट करते हुए लिखा, "बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर, ये डायलॉग बहुत ही दमदार है"।

— JUST A FAN. (@iamsrk_brk) August 31, 2023

दूसरे यूजर ने लिखा, "बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर, ये जवान के ट्रेलर की सबसे बड़ी हाइलाइट है"।

सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आया जवान का ट्रेलर

अन्य यूजर ने लिखा, "जिस शैतान के बारे में हम बात कर रहे थे, वो आ गया अपना परिचय देने। शाह रुख खान नकारात्मक किरदार को एक बार फिर से वैसे ही परिभाषित करेंगे, जैसे वह रोमांस के साथ करते हैं"।

यूट्यूब पर शाह रुख खान की फिल्म जवान के ट्रेलर को 1 घंटे में 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस ट्रेलर के नीचे कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा, "ये रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "बॉलीवुड का बादशाह वापस आ गया है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "ये सेंचुरी का सबसे शानदार ट्रेलर है। विश्वास नहीं कर सकते इसमें एक्शन से लेकर रोमांस और भरपूर ड्रामा है"। शाह रुख खान की 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।