Move to Jagran APP

बहूरानी Aishwarya Rai को Jaya Bachchan ने शादी को लेकर दी थी ये सलाह, ननद श्वेता बच्चन का बयान भी वायरल

Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai के बीच अनबन की खबर के बीच अभिनेत्री की सास जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों कपल को शादी के लिए सलाह देते हुए नजर आ रही हैं। जया और श्वेता ने ऐश्वर्या को शादी के लिए क्या एडवाइस दी जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 07 Oct 2024 02:16 PM (IST)
Hero Image
जया और श्वेता ने ऐश्वर्या राय को दी थी ये मैरिज एडवाइस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है।

ऐश्वर्या राय का किसी इवेंट में बिना अभिषेक के शामिल होना या फिर शादी समारोह में अभिषेक का बीवी की बजाय माता-पिता और बहन के साथ शामिल होना, फैंस को खटकने लगा था। माना जा रहा है कि दोनों के बीच अनबन है। हालांकि, अभी तक ऐश्वर्या या अभिषेक ने इसको लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने की अफवाहों के बीच जया बच्चन (Jaya Bachchan) और श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोनों को शादी की सलाह देती हुई नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- 'वह हमेशा मेरे साथ रहेगी', IIFA में बेटी का हुआ जिक्र तो Aishwarya Rai ने दिया जबरदस्त जवाब; वीडियो वायरल

जया-श्वेता का थ्रोबैक वीडियो वायरल

ये वीडियो करण जौहर के चैट शो का है, जिसमें जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन और हेमा मालिनी अपनी बेटी एशा देओल के साथ पहुंची थीं। निर्माता-निर्देशक करण जया और श्वेता से ऐश्वर्या को मैरिज एडवाइस देने के लिए कहा जाता है। इस पर जया और श्वेता ने कहा कि ऐश्वर्या को मैरिज एडवाइस की कोई जरूरत नहीं है।

जया-श्वेता ने ऐश्वर्या के लिए कही थी ये बात

श्वेता ने भाभी ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा, "वह परफेक्ट हैं। मुझे नहीं लगता है कि हमें उन्हें कुछ एडवाइस करने की जरूरत है। उनके अंदर बहुत धैर्य है जो उन्हें वाकई बेहतर बनाता है। वह ठीक हैं और उन्हें किसी सलाह की जरूरत नहीं है।" श्वेता के बाद जया ने भी बहूरानी के लिए कहा, "उन्हें वैसे ही प्यार और गरिमा के साथ पेश आना चाहिए, जैसी वह हैं।"

Jaya Bachchan’s marriage advice to Abhishek and Aishwarya (from 2007)

byu/ewwdavid__ inBollyBlindsNGossip

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में सालों डेटिंग के बाद शादी की थी। उन्हें एक बेटी है, जिसका नाम आराध्या बच्चन है। 

यह भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन के बाद अब Aishwarya के हाथ में नहीं दिखी शादी की अंगूठी? तलाक की खबरें तेज