Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jaya Bachchan Viral Vdeo: रॉकी और रानी की स्क्रीनिंग पर पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, बोली- चिल्लाओ मत

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani मंगलवार को फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ( Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani ) की मुंबई में स्क्रीनिंग हुई । जहां कई सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ की जया पैपराजी पर भड़क उठी । जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी ने जया बच्चन का एक वीडियो शेयर किया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 26 Jul 2023 04:24 PM (IST)
Hero Image
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Jaya Bachchan Video

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Jaya Bachchan Video: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन अपने गुस्से के लिए काफी जानी जाती है। एक्ट्रेस अक्सर पैपराजी पर भड़कती नजर आती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। मंगलवार को फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) की मुंबई में  स्क्रीनिंग हुई। जहां कई सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ की जया पैपराजी पर भड़क उठी ।

प्रीमियर पर फोटोग्राफर्स पर भड़कीं जया

जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी ने जया बच्चन का एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में देख सकते हैं जया बच्चन अपनीरॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के प्रीमियर में बेटे अभिषेक और बेटी श्ववेता के साथ पहुंचती है। एक्ट्रेस को देखते ही बाहर खड़े पैपराजी उनका नाम लेकर चिल्लाने लगते हैं। पैपराजी तस्वीरें क्लिक करने के लिए जया बच्चन का बार-बार बोलते नजर आ रहे हैं। ऐसे में इरिटेट होकर जया बच्चन उन पर भड़कती है और कहती है ‘मैं बहरी नहीं हूं अच्छे से सुन सकती हूं. चिल्लाओ मत’।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पहले भी कई बार भड़क चुकी हैं एक्ट्रेस

खैर ये पहली बार नहीं है जब जया बच्चन किसी फोटोग्राफर पर भड़की हों । ऐसा वो कई बार कर चुकी हैं । एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने अपनी मां के इस बर्ताव के बारे में कहा था, 'उन्हें कैमरे-मोबाइल की फ्लैश लाइट से बहुत दिक्कत होती है। उन्हें ये सब पसंद नहीं है ।'

28 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज एक्टर्स भी नजर आएंगे ।