Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'The Archies' की स्क्रीनिंग में पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, यूजर बोले- 'अमिताभ बच्चन कैसे हैंडल करते हैं'

Jaya Bachchan Angry Photographers मंगलवार रात जया बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda ) की आने वाली फिल्म द आर्चीज की स्पेशल स्क्रीनिंग की जहां पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ । इस दौरान जया बच्चन (Jaya Bachchan ) का गुस्सा एक फिर पैपराजी पर निकल गया । सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 06 Dec 2023 08:17 AM (IST)
Hero Image
जया बच्चन का वीडियो ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jaya Bachchan Angry Photographers: अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन अपने सख्त मिजाज के काफी जानी जाती हैं। अभिनेत्री को उनसे पूछा बिना तस्वीरे लेना और जोर-जोर से चिल्लाना उन्हें नापसंद है। इसके बारे में वह कई बार मीडिया में भी बोल चुकी हैं, लेकिन पैपराजी  पर इसका असर होता कहीं दिखाई नहीं देता।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। मंगलवार रात जया बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' की स्पेशल स्क्रीनिंग की जहां पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ। इस दौरान जया बच्चन का गुस्सा एक फिर पैपराजी पर निकल गया।

यह भी पढ़ें- KBC 15: अमिताभ बच्चन ने उड़ाया जया बच्चन की हाइट का मजाक, नेशनल टेलीविजन पर बोले बिग बी, 'उनको ऊपर होकर...'

पैपराजी पर फिर भड़कीं जया बच्चन

सोशल मीडिया पर 'द आर्चीज' की स्पेशल स्क्रीनिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे जया बच्चन और टीना अंबानी एक साथ पैपराजी को पोज दिया। इस दौरान जया बच्चन को एक बार फिर पैपराजी पर गुस्सा आ गया। जया बच्चन पैपराजी से कहती है, 'चिल्लाओ मत और फिर अपने  कानों पर हाथ रख लेते है। वहीं साथ में खड़ी टीना अंबानी स्माइल देती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

जया बच्चन के इस वीडियो पर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'ये हमेशा इतना गुस्से में क्यों रहती है। दूसरे ने लिखा, इनके पास कुछ ज्यादा ही एटीट्यूड है। तीसरे ने लिखा, अमिताभ बच्चन इस लेडी को कैसे हैंडल करते हैं। एक और अन्य यूजर ने लिखा, जया बच्चन को संन्यास ले लेना चाहिए और घर पर रहना चाहिए मीडिया से दूर। 

कल रिलीज होगी 'द आर्चीज'

यह भी पढ़ें-  Amitabh Bachchan ने बेटी Shweta Bachchan को गिफ्ट किया जुहू वाला बंगला 'प्रतीक्षा', घर की कीमत उड़ा देगी होश

अगस्त्य नंदा भी नाना, नानी और मामा की बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उनकी फिल्म 'द आर्चीज'  7 दिसंबर को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।  इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है।