Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan: इंदौर में पैपराजी पर भड़कीं जया ने कही नौकरी से निकालने की बात, बिग बी ने दिया ऐसा रिएक्शन

Jaya Bachchan Got Angry On Paparazzi जया बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर पैपराजी पर गुस्से करने की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने मीडिया को लेकर सख्त रवैया अपनाया है और इस बार उनके साथ अमिताभ बच्चन भी थे।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 19 Jan 2023 11:33 AM (IST)
Hero Image
Jaya Bachchan Got Angry On Paparazzi, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jaya Bachchan Got Angry On Paparazzi: अदाकारा और राजनेत्री जया बच्चन मीडिया को लेकर अपने सख्त रवैये के कारण अक्सर चर्चा बटोरती हैं। अब अभिनेत्री एक बार फिर अपने गुस्से को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अमिताभ बच्चन संग इंदौर पहुंची जया अपने आस-पास कैमरा देखकर भड़क गई हैं और वहां मौजूद लोगों को खरी-खोटी सुना दी, इस पर बिग बी ने भी रिएक्ट किया। 

इंदौर पहुंचे जया और अमिताभ

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों इंदौर एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड के शहंशाह को देखकर मीडिया और फैंस का आना तो तय था और हुआ भी यही। बिग बी संग जया जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंची उन्हें रसीव करने पहुंचे लोगों ने एक्ट्रेस को फूलों का गुलदस्ता दिया और उनका स्वागत किया।

पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन

इस बीच कुछ फैंस और पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने लगे। जैसे ही जया की नजर कैमरे पर पड़ी वो भड़क गईं और अंग्रेजी में कहा, "प्लीज मेरी फोटो मत लो, प्लीज मेरी मत लो, इंग्लिश समझ नहीं आती क्या।" इसके बाद वहां खड़े सिक्योरिटी पर्सनल और गार्ड ने लोगों को पीछे हटा दिया और उनके कैमरे नीचे कर दिए। एयरपोर्ट से बाहर जाते वक्त जया ने आगे कहा, "ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए।"

अमिताभ  बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन

जया बच्चन के पीछे सिक्योरिटी से घिरे अमिताभ बच्चन भी बाहर जाते हुए नजर आए। पत्नी के गुस्सा करने पर अमिताभ बच्चन ने कोई रिएक्शन नहीं दिया और जमीन की तरफ देखते हुए बाहर की ओर चले गए। यहां देखें वीडियो,

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

पहले भी जता चुकी हैं नाराजगी

ये पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी जया पैपराजी पर नाराजगी जता चुकी हैं। एक्ट्रेस ने नव्या नवेली के पॉडकास्ट शो में पैपराजी को लेकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है कि जब वे कहीं बाहर जाए तो मीडिया उनकी फोटो क्लिक करने लगे, क्या वो इंसान नहीं हैं।