Move to Jagran APP

'डेट पर मर्दों को बिल देने से रोकने वाली महिलाएं बेवकूफ हैं', Jaya Bachchan ने मॉडर्न डेटिंग पर किया कमेंट

नव्या नवेली नंदा ने गुरुवार को माचो मिथ्स एंड मॉडर्न मेन नामक नया एपिसोड रिलीज किया। इस एपिसोड में उन्होंने अपनी मां श्वेता बच्चन भाई अगस्त्य और दादी जया बच्चन के साथ बातचीत की। नव्या ने आदमियों के टॉक्सिक रवैये पर चर्चा की। उन्होंने महिलाओं के स्वतंत्र महसूस करने और डेट पर खाने के लिए भुगतान करने की इच्छा पर भी बात की।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 23 Feb 2024 01:22 PM (IST)
Hero Image
जया बच्चन ने मॉडर्न डेटिंग पर किया कमेंट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जया बच्चन बॉलीवुड की ऐसी हस्ती हैं, जो अपने बेबाक बयानों के कारण अक्सर चर्चा बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के गुस्सैल रवैये के कई वीडियो वायरल है, जिनमें वो पैपराजी की क्लास लगाते हुए नजर आती हैं। वहीं, अब जया बच्चन मॉर्डन डेटिंग पर अपने बयान को लेकर चर्चा बटोर रही हैं।

जया बच्चन ने नए दौर की उन महिलाओं को बेवकूफ बताया है, जो डेट पर पुरुषों को बिल नहीं देने देतीं और खुद भुगतान करती हैं।

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai को प्लास्टिक का बताने वाले बयान पर छलका Emraan Hashmi का दर्द, कहा- 'मैंने इसका खामियाजा भुगता'

जया बच्चन का कमेंट

नव्या नंदा ने अपने वोडकास्ट व्हाट द हेल नव्या 2 का लेटेस्ट एपिसोड रिलीज किया है। इसका टाइटल  'माचो मिथ्स एंड मॉडर्न मेन' है। वोडकास्ट में नव्या के साथ जया बच्चन, श्वेता बच्चन और अगस्त्य नंदा ने मर्दों और टॉक्सिटी पर बात की। जब नव्या ने महिलाओं के स्वतंत्र महसूस करने और डेट पर खाने के लिए भुगतान करने की इच्छा का विषय उठाया, तो जया ने कमेंट किया कि उनका ऐसा करना 'बेवकूफी' है।

मॉडर्न डेटिंग पर रखी अपनी राय

नव्या नंदा वोडकास्ट में समझा रही थीं कि कैसे 'फेमिनिज्म और महिलाओं के अधिक सशक्त महसूस करने के बाद' उनमें से कई स्वतंत्र रूप से काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, "आज अगर आप किसी लड़की को डेट पर ले जाते हैं और बिल भरने का ऑफर देते हैं, तो कुछ लड़कियां इससे नाराज हो जाते हैं, क्योंकि महिलाएं अब महसूस करती हैं कि वो बराबर हैं।" नव्या अपनी बात पूरी कर पातीं इससे पहले ही जया बच्चन ने चिल्लाते हुए कहा, "वे महिलाएं कितनी बेवकूफ हैं। आपको पुरुषों को बिल भरने देना चाहिए।"

अपनी बात पर अड़ी रहीं जया

नव्या ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, मैं कह रही हूं कि ये चीजें होती रहती हैं। लड़कियां कहती हैं मैं अपने लिए दरवाजा खोल सकती हूं। क्या आप कभी ऐसे सिचुएशन में रहे हैं जहां आप सामने वाले को पूरा सम्मान देने की कोशिश कर रहे हों, लेकिन एक महिला ने कह दिया हो, मैं खुद ऐसा कर सकती हूं?नव्या की राय सुनने के बाद भी जया अपनी बात पर अड़ी रहीं और जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “मूल रूप से वो महिलाएं जो कहना चाह रही हैं वो है- तमीजदार मत बनो। ये कितना बेवकूफी भरा है?”  

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के ये स्टार्स बिजनेस में करते हैं करोड़ों इन्वेस्ट, इस फ्लॉप एक्टर का दुबई में है डायमंड का कारोबार

अगस्त्य ने की समझदारी की बात 

हालांकि, अगस्त्य का इस पर बिल्कुल अलग नजरिया था, उन्होंने तमीज और नेगेटिव होने के बीच के अंतर के बारे में बात करते हुए कहा, "जब तक आप ऐसा विनम्र होने के लिए कर रहे हैं, और ये नहीं दिखाते कि 'मैं ही आदमी हूं', आप गलत नहीं हो सकते। यदि आप ऐसा कहकर दरवाजा नहीं खोल रहे हैं कि 'मैं ही दरवाजा खोल रहा हूं', बल्कि आप ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि 'मैं आपकी मदद करना चाहता हूं', तो ये कभी भी गलत रास्ते पर नहीं आएगा।"