Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jayam Ravi: पत्नी से तलाक के बाद दर-दर भटक रहा साउथ एक्टर, सिंगर के साथ डेटिंग अफवाह पर तोड़ी चुप्पी

साउथ एक्टर जयम रवि (Jayam Ravi) ने कुछ दिन पहले ही पत्नी आरती के साथ तलाक की अनाउंसमेंट की थी। तलाक के बाद से ही उनका नाम एक सिंगर के साथ जोड़ा जा रहा था। हाल ही में उन्होंने अपने डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन देने के साथ-साथ तलाक के बाद अपना हाल बयां किया है। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 22 Sep 2024 02:09 PM (IST)
Hero Image
जयम रवि ने बीवी से तलाक और डेटिंग अफवाह पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पोन्नियिन सेल्वन एक्टर जयम रवि (Jayam Ravi) पिछले काफी समय से पत्नी आरती से अलग होने को लेकर चर्चा में हैं। कई महीनों से उनके रिश्ते में अनबन की खबरें आ रही थीं। इसी महीने दोनों ने अपने तलाक की अनाउंसमेंट की। एक लंबे-चौड़े नोट में जयम रवि ने बताया था कि वह आरती से अलग हो रहा हैं, लेकिन वजह का खुलासा नहीं किया था। 

एक तरफ जयम रवि ने पत्नी आरती से अलग होने की घोषणा की, दूसरी ओर उनका नाम एक गोअन सिंगर के साथ जुड़ने लगा। दोनों को कई बार साथ भी देखा गया। हाल ही में, अभिनेता ने अपने तलाक और डेटिंग की अफवाह के बारे में खुलकर बात की है। 

आरती संग तलाक पर बोले जयम रवि

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जयम रवि ने खुलासा किया कि तलाक का नोटिस भेजने के बाद भी आरती का कोई जवाब नहीं आ रहा था, इसलिए उन्होंने पब्लिकली स्टेटमेंट जारी कर तलाक की घोषणा की थी। उन्होंने कह-

मैंने 9 सितंबर से पहले के महीनों में आरती को दो कानूनी नोटिस भेजे और उन्होंने उनमें से किसी का भी जवाब नहीं दिया। मुझे तलाक की घोषणा सार्वजनिक करने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि पहले से ही बहुत सारी अफवाहें थीं और मैं अपने फैंस के प्रति जवाबदेह हूं। जब हर कोई मीडिया में इसके बारे में बात कर रहा था, तो मैं कैसे चुप रह सकता था? मैंने पहले ही कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी थी और मुझे लगा कि इसे संबोधित करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें- 'पोन्नियिन सेल्वन' एक्टर Jayam Ravi ने 15 साल बाद बीवी से लिया तलाक, कहा- 'आरोप लगाने से बचें'

खाली हाथ घर से निकले जयम रवि

एक्टर ने बताया कि वह आरती से अलग होने के बाद घर छोड़कर चले गए हैं और उनके पास सिर्फ गाड़ी के अलावा कुछ भी नहीं है। अभिनेता ने कहा-

मैं डिटेल में नहीं जाना चाहता, क्योंकि यह प्राइवेट है और इसे अदालत में उठाया जाएगा। मैंने जिंदगी में जो कुछ भी हासिल किया है, उसके लिए मैंने बहुत मेहनत की है और लोगों की बात सुनी है लेकिन एक समय के बाद मुझे बहुत घुटन महसूस होने लगी। आप जानते हैं, जब मैं कुछ महीने पहले घर से बाहर निकला था, तो मेरे पास कुछ भी नहीं था। मैंने बस एक कार ली। अब मैं दर-दर भटक रहा हूं (मुस्कुराते हुए)। 

किसके साथ उड़ रही डेटिंग की अफवाह?

पोन्निय जयम रवि का नाम काफी समय से गोअन सिंगर केनीशा फ्रांसिस से जुड़ रहा है। हाल ही में, अभिनेता ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा कि किसी को भी बिना वजह उनकी पर्सनल लाइफ में शामिल करना सही नहीं है। उन्होंने केनीशा की तारीफ में कहा कि उन्होंने खुद के दम पर अपना करियर बनाया है और वह बहुत मेहनती हैं। जयम रवि का कहना है कि वह केनीशा के साथ मिलकर भविष्य में एक हीलिंग सेंटर खोलने की योजना बना रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Tripti Dimri संग रोमांस करता नजर आएगा ये साउथ स्टार? डायरेक्टर आनंद एल राय ने दिया बड़ा हिंट