Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jayant Savarkar Passes Away: सिंघम एक्टर जयंत सावरकर का हुआ निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

Jayant Savarkar Passes Away मराठी फिल्मों के फेमस एक्टर और जयंत सावरकर ( Jayant Savarkar ) का निधन हो गया है । करीब 6 दशक के करियर में उन्होंने फिल्मों के अलावा थिएटर्स और टेलिविजन में भी काम किया है । 23 जुलाई को अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 24 Jul 2023 10:44 PM (IST)
Hero Image
Jayant Savarkar Passes Away Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jayant Savarkar Passes Away: मराठी फिल्मों के फेमस एक्टर और जयंत सावरकर (Jayant Savarkar) का निधन हो गया है। करीब 6 दशक के करियर में उन्होंने फिल्मों के अलावा थिएटर्स और टेलिविजन में भी काम किया है।

वेंटिलेटर पर थे एक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर के बेटे कौस्तुभ ने खुलासा किया कि 'करीब 10-15 दिन पहले उन्हें लो ब्लड प्रेशर के कारण ठाणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कल रात यानि 23 जुलाई को अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। उम्र संबंधी बीमारियों के कारण सुबह करीब 11 बजे उनका निधन हो गया।

कल होगा जयंत का अंतिम संस्कार

जयंत सावरकर के जाने के बाद उनके बच्चों और वाइफ का रो-रोकर बुरा हाल है। कहा जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार कल यानी मंगलवार को होगा। जयंत सावरकर अपने पीछे वाइफ, दो बेटियां और एक बेटे को छोड़ गए हैं।

'सिंघम' के अलावा इन हिन्दी फिल्मों में किया काम

बता दें, जयंत सावरकर मराठी फिल्मों के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में काम किया। जयंत सावरकर ने 'सिंघम' के अलावा 'युगपुरुष', 'वास्तव' जैसी फिल्में भी की हैं। अपने करियर में उन्होंने फिल्मों के अलावा थिएटर्स और टेलिविजन में भी काम किया। सावरकर 'हरि ओम विठाला', 'गड़बड़ गोंढाल', '66 सदाशिव' और 'बकाल'जैसी मराठी फिल्मों में भी काम किया।