Move to Jagran APP

'गंदी बात' के चक्कर में बुरी फंसी जितेंद्र की बेटी Ekta Kapoor, पुलिस ने की घंटों तक पूछताछ

मौजूदा समय में फिल्म निर्माता और दिग्गज कलाकार जितेंद्र की बेटी एकता कपूर (Ekta Kapoor) का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। जिसकी वजह उनकी वेब सीरीज गंदी बात (Gandi Baat) है। सीरीज में नाबालिग कलाकारों के साथ एडल्ट कंटेंट के चलते एकता और उनकी मां के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है। जिसको लेकर अब मुंबई पुलिस ने इन दोनों से घंटों पूछताछ की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 22 Oct 2024 10:23 PM (IST)
Hero Image
मुश्किल में फिल्म निर्माता एकता कपूर (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी और फिल्म निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) अभी मुसीबत में हैं। आल्ट बालाजी वेब सीरीज गंदी बात (Gandi Baat) में नाबालिग कलाकारों के साथ एडल्ट कंटेंट फिल्माने के चलते एकता और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले की छानबीन करते हुए अब मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई और उन्होंने दोनों निर्माताओं से काफी देर तक पूछताछ भी की है। आइए मामले पर ताजा अपडेट क्या आया है। 

मुंबई पुलिस ने एकता कपूर से की पूछताछ

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार आल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात' के एक एपीसोड में नाबालिग लड़कियों पर आपत्तिजनक सीन फिल्माने पर सीरीज की निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर से मुंबई पुलिस ने सोमवार को गहन पूछताछ की है। इस मामले में इन दोनों निर्माताओं पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- Ekta Kapoor और उनकी मां शोभा के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज, 'गंदी बात' के चलते फंसी मुश्किल में

मुंबई पुलिस ने इन दोनों सीरीज निर्माताओं से पूछताछ के दौरान वेबसीरीज में काम करने वाले कलाकारों के बारे में जानकारियां हासिल कीं। पुलिस का कहना है कि इस सीरीज के कलाकारों और फिल्म निर्देशकों के बयानों को भी दर्ज किया गया है। फिल्म अभिनेता जितेंद्र की बेटी एकता कपूर और पत्नी शोभा कपूर को पूछताछ के लिए फिर से 24 अक्टूबर को बुलाया गया है।

पुलिस ने इन दोनों आरोपितों से आल्ट बालाजी से जुड़े कुछ दस्तावेज भी साथ लाने को कहा है। इससे पहले, मुंबई पुलिस ने एकता, शोभा कपूर और आल्ट बालाजी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। यह मामला ओटीटी प्लेटफार्म आल्ट बालाजी पर प्रसारित वेबसीरीज 'गंदी बात' के सीजन-6 के एक एपीसोड का है। इस सीरीज में आपको अश्लील सीन्स की भरमार देखने को मिल जाएगी, जो अब एकता के लिए मुसीबत की नौबत बन गए हैं।

पहले भी विवादों में रही हैं एकता कपूर

ये पहला मौका नहीं है कि किसी विवाद को लेकर निर्माता एकता कपूर का नाम सुर्खियां बटोर रहा है। इससे पहले उनकी वेब सीरीज ट्रिपल एक्स को लेकर भी मामला कोर्ट तक पहुंचा था।

इतना ही नहीं बीते समय में भी गंदी बात को लेकर एकता का नाम विवादों में रहा था। बता दें कि 9 फरवरी को एकता कपूर ने आल्ट बालाजी के प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया था। 

ये भी पढ़ें- एकता कपूर की पार्टी में Shraddha Arya ने दिखाया ग्लैमर, फोटो देख फैंस ने लगाए प्रेग्नेंसी के कयास