Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor के लिए हाथों में स्पीच पकड़ें जितेंद्र को नहीं मिला पढ़ने का मौका, मायूस होकर बोली ऐसी बात

Jeetendra Speech For Ranbir Kapoor Win जितेंद्र और ऋषि कपूर की दोस्ती के किस्से आज भी बॉलीवुड में मशहूर हैं। जितेंद्र ने बीते दिन ऋषि कपूर के बेटे रणबीर के साथ एक अवॉर्ड फंक्शन अटेंड किया। अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जितेंद्र ने ऋषि कपूर को तो याद किया ही लेकिन साथ ही वह इस बात पर मायूस हुए कि उन्हें रणबीर के लिए लिखी स्पीच पढ़ने का मौका नहीं मिला।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 16 Feb 2024 04:45 PM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor के लिए हाथों में स्पीच पकड़ें जितेंद्र को नहीं मिला पढ़ने का मौका / Photo- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जितेंद्र और ऋषि कपूर की गहरी यारी से कौन वाकिफ नहीं है। अपने जमाने में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर-जितेंद्र और राकेश रोशन की दोस्ती के किस्से बेहद मशहूर हुआ करते थे। आज भी जब भी हिम्मतवाला एक्टर अपने लख्ते जिगर ऋषि कपूर को याद करते हैं, तो बेहद ही भावुक हो जाते हैं।

बीते दिनों रणबीर कपूर और जितेंद्र दोनों मुंबई में हुए महाराष्ट्र के लोकप्रिय अवॉर्ड का हिस्सा बनें। जहां रणबीर कपूर को सिनेमा में उनके योगदान के लिए ' महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। रणबीर कपूर इस अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए जितेंद्र को मंच पर बुलाया गया।

जब जितेंद्र मंच पर आए तो उन्होंने अपने दोस्त ऋषि कपूर को तो याद किया ही, साथ ही उनके हाथ में एक पेपर भी नजर आया, जिसे उन्हें अवॉर्ड शो के दौरान पढ़ने का मौका नहीं मिला।

जितेंद्र ने स्पीच में क्या लिखा था?

दिग्गज अभिनेता जितेंद्र ने मंच पर आते ही अपने जिगरी यार ऋषि कपूर को याद किया। अवॉर्ड शो में उन्होंने रणबीर कपूर की तारीफ भी की, लेकिन एक बात से 81 साल के जितेंद्र काफी मायूस हो गए।

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani की दी हुई इस सलाह को कभी नहीं भूलते Ranbir Kapoor, बताया क्या है उनका सबसे बड़ा लक्ष्य

सोशल मीडिया पर इस अवॉर्ड शो से हाल ही में जितेंद्र की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें वह कहते हैं,

"मेरे सबसे खास दोस्त (Rishi Kapoor)के बेटे रणबीर कपूर को अवॉर्ड देने के लिए मैं कल से लेकर अभी तक लिख रहा हूं कुछ क्या बोलना है मुझे, क्या नहीं बोलना है। मेरी पत्नी, बेटी और मेरा बेटा मुझे गाइड कर रहे थे। मैं मुश्किल से ये पेपर लिखकर लाया, पता लगा यहां पर बोलना ही नहीं है"।

जितेंद्र ने मंच पर किया ऋषि कपूर को याद

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए जितेंद्र ने कहा, "मैं बस यही कहना चाहता हूं कि मेरे जिगरी यार, मेरे लख्ते जिगर और मेरा सबकुछ ऋषि कपूर के बेटे को ये अवॉर्ड मिला, ये मेरे लिए बेहद खुशी की बात है। आज जिस औंधे पर रणबीर पंहुचा है, वह उसकी मेहनत है।

मैंने जो लिखा है, वह मैं पढूंगा नहीं, क्योंकि इसमें बहुत समय जाएगा। इस अवॉर्ड फंक्शन से एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें जितेंद्र रणबीर कपूर को गले से लगाते हुए उन पर खूब प्यार लुटाते नजर आए।

यह भी पढ़ें: Ramayan: रणबीर कपूर की 'रामायण' में 'शूर्पणखा' बनेगी ये एक्ट्रेस, रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद खूबसूरत