Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jennifer Aniston ने अपनी फिल्म में पहना मनीष मल्होत्रा का लहंगा, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन (Jennifer Aniston) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मर्डर मिस्ट्री 2’ (Murder Mystery 2) के चलते सुर्खियों में हैं। सोमवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमे एक्ट्रेस हॉलीवुड एक्ट्रेस का देसी अवतार नजर आया।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 31 Jan 2023 04:48 PM (IST)
Hero Image
Murder Mystery 2, Murder Mystery 2 trailer, Adam Sandler, Jennifer Aniston, Jennifer Aniston Manish Malhotra, Jennifer Aniston Wore lehenga

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jennifer Aniston In Manish Malhotra Outfit: हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन (Jennifer Aniston) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म   ‘मर्डर मिस्ट्री 2’ (Murder Mystery 2) के चलते सुर्खियों में है।

हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस ट्रेलर में  जेनिफर एनिस्टन की एक्टिंग के साथ-साथ उनके इंडियन आउटफिट की भी चर्चा हो रही है। जी हां, इस फिल्म में एक्ट्रेस ने इंडियन लहंगा पहना है।

जेनिफर ने पहना मनीष मल्होत्रा का लहंगा

सोमवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ और इंडियन फैंस का ध्यान उनके लुक पर जा पहुंचा। इस ट्रेलर में एक्ट्रेस एक सीन के दौरान ऑफ व्हाइट लहंगे में नजर आ रही हैं। ट्रेडिशनल आउटफिट में जेनिफर बेहद खूबसूरत लग रही  हैं। इस पर उन्होंने मेसी बन और कुंदन चांदबाली भी कैरी की हुई हैं। आपको बता दें, एक्ट्रेस का ये लहंगा बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

जेनिफर को लहंगे में देख फैंस कर रहे हैं तारीफ

एक्ट्रेस का देसी लुक देख सोशल मीडिया पर इंडियन फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, इंडियन आउटफिट में ये बहुत सुंदर लग रही हैं। एक ने लिखा- OMGGGG मेरा भारतीय दिल !!!! वह बहुत अच्छी लग रही हैं!!!!

मजेदार है मर्डर मिस्ट्री 2 ट्रेलर

मर्डर मिस्ट्री 2 के ट्रेलर की बात करें तो इसमे दिखाया गया है ये कपल अपने इंडियन फ्रेंड महाराजा की शादी में शामिल होने के लिए एक द्वीप पर जाता है, और उन्हें बिग डे पर किडनैप कर लिया जाता है। नेटफ्लिक्स फिल्म को जेरेमी गैरेलिक ने डायरेक्ट किया है और इसे जेम्स वेंडरबिल्ट ने लिखा है। ये फिल्म 31 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Jennifer Aniston (@jenniferaniston)

यह भी पढ़ें- Sunny Leone को शूटिंग के दौरान लगी चोट, दर्द के मारे जोर-जोर से चिल्लाई एक्ट्रेस

यह भी पढे़ें- Ibrahim Ali: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम का फिल्मी डेब्यू, आतंकवाद पर बनी फिल्म से शुरू करेंगे अभिनय की पारी