Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jennifer Lopez ने तलाक की अर्जी में की Ben Affleck का सरनेम नाम हटाने की मांग, डिवोर्स लेने की बताई वजह

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की शादी और उनके तलाक की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में दोनों के तलाक के लिए अर्जी देने की खबरें आई थीं। जिसे लेकर अब अपडेट आई है और इसने उनके फैंस के बीच हलचल मचा दी है क्योंकि फैंस को अभी भी दोनों के रिश्ते में एक नए मोड़ की उम्मीद है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 23 Aug 2024 07:06 PM (IST)
Hero Image
बेन एफ्लेक का नाम हटाना चाहती हैं जेनिफर लोपेज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने अपने पति बेन एफ्लेक से तलाक लेने के लिए कानूनी दस्तावेज दाखिल किए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, जेनिफर ने इस तलाक के लिए न सुलझा सकने वाले मतभेदों को कारण बताया है।

सूत्रों का कहना है कि जेनिफर ने कोर्ट में अपने नाम से बेन एफ्लेक का अंतिम नाम हटाने की भी मांग की है। इस कदम ने उनके फैंस को चौंका दिया है, क्योंकि दोनों की शादी, सेपरेशन और फिर से साथ मिलने की कहानी ने कई लोगों को प्रेरित किया था।

बेन का सरनेम नहीं चाहती जेनिफर

पीपल की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, जेनिफर लोपेज ने तलाक की अपनी फाइलिंग में बेन एफ्लेक का अंतिम नाम हटाने का अनुरोध किया है और अपने पूर्व नाम जेनिफर लिन लोपेज को बहाल करने का भी अनुरोध किया है। पीपल द्वारा प्राप्त किए गए अदालती दस्तावेजों के अनुसार, अपनी फाइलिंग में जेनिफर लोपेज ने अलगाव के कारण के रूप में "असंगत मतभेदों" का हवाला दिया। रिपोर्ट के अनुसार, लोपेज ने अपनी प्रॉपर्टी (संपत्ति और ऋण) को अलग करने की भी मांग की है।

यह भी पढ़ें- Jennifer Lopez से तलाक लेना Ben Affleck को पड़ेगा महंगा, एक्टर की करोड़ों की संपत्ति में चाहती हैं बड़ा हिस्सा?

एनिवर्सरी पर तलाक की अर्जी

TMZ की हालिया रिपोर्ट में बताया गया कि जेनिफर लोपेज ने 20 अगस्त को बेन एफ्लेक से तलाक के लिए अर्जी दी। People की एक रिपोर्ट ने पुष्टि की, "जेनिफर लोपेज ने लॉस एंजिल्स काउंटी सुपीरियर कोर्ट में अर्जी दाखिल की और 26 अप्रैल, 2024 को सेपरेशन की तारीख के रूप में दर्ज कराया। उन्होंने बिना किसी वकील की मदद के खुद तलाक के लिए अर्जी दी और खुद का प्रतिनिधित्व किया।" बता दें कि 20 अगस्त को जॉर्जिया में हुई जेनिफर और बेन की शादी की दूसरी सालगिरह थी।  

बेन और जेनिफर की लव स्टोरी

जेनिफर और बेन की प्रेम कहानी काफी चर्चित रही है। दोनों ने 2002 में डेटिंग शुरू की थी और जल्द ही सगाई कर ली। हालांकि, दो साल बाद 2004 में उन्होंने अपनी सगाई तोड़ दी थी। लगभग 17 साल बाद, 2021 में दोनों फिर से एक-दूसरे के करीब आए और 2022 में शादी कर ली, लेकिन, अब ऐसा लग रहा है कि उनके रिश्ते में दरार आ गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों के बीच कई मुद्दों पर मतभेद बढ़ते जा रहे थे, जिन्हें सुलझाना मुश्किल हो गया था।

यह भी पढ़ें- Jennifer Lopez से तलाक के बाद Ben Affleck करेंगे शानदार पार्टी? डेस्टिनेशन जान रह जाएंगे हैरान