Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manish Malhotra ने डिजाइन की थी Jennifer Lopez की बर्थडे ड्रेस, 40 कारीगरों को लगे 3,490 घंटे

एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज 24 जुलाई को 55 साल की हो गई हैं और इस जन्मदिन पर उन्होंने मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस को अपनी ब्रिजर्टन थीम वाली पार्टी में पहनी। इसकी फोटोज डिजाइनर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की है। यह ड्रेस 40 कारीगरों ने 3490 घंटों में की तैयार की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 25 Jul 2024 06:38 PM (IST)
Hero Image
मनीष मल्होत्रा और जेनिफर लोपेज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने 24 जुलाई को अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। अपने इस सबसे बड़े दिन को एक्ट्रेस ने खास तरीके से सेलिब्रेट किया और ब्रिजर्टन थीम वाली पार्टी रखी। इसके साथ ही उन्होंने अपने जन्मदिन पर बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी।

आज गुरुवार को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने पॉप स्टार की दो तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि वह उनकी डिजाइन की हुई ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस पोस्ट में मनीष ने ड्रेस की डिटेल शेयर की और उनके लिए आउटफिट तैयार करने पर अपनी खुशी भी जाहिर की।

यह भी पढ़ें: Jennifer Lopez Birthday: 'एनफ' से 'एनाकोंडा' तक, हिलने नहीं देगा जेनिफर लोपेज की इन 7 फिल्मों का रोमांच

3,490 घंटों में 40 कारीगरों ने की तैयार

मनीष मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर जेनिफर की फोटोज शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि आइकॉनिक जेनिफर लोपेज को उनके जन्मदिन पर मजेदार द ब्रिजर्टन थीम पार्टी के साथ तैयार करना सम्मान की बात है। कस्टम कॉउचर.. कोर्सेट और विंटेज ब्रोकेड के साथ विक्टोरियन स्कर्ट।

40 कारीगरों द्वारा 3,490 घंटों में तैयार किए गए कोर्सेट और विक्टोरियन स्कर्ट में सेक्विन और आधे मिलियन से ज्यादा क्रिस्टल से हाथ से बनाई गई एक फ्लोरल आकृति है।

पंखुड़ी और अंगूठी के आकार के धातु के सेक्विन को खास तौर से इस ड्रेस को तैयार करने के लिए इस्तेमाल किया गया, जो जटिल कलात्मकता और भारतीय शिल्प कौशल का उत्सव है।

बॉलीवुड स्टार्स ने की तारीफ

उनके इस काम की बॉलीवुड सितारों ने भी तारीफ की है। सारा अली खान ने कमेंट सेक्शन में वॉव लिखते हुए रिएक्ट किया। वहीं, मलाइका अरोड़ा ने लिखा कि यह शानदार है मनु। इनके अलावा खुशी कपूर, भूमि पेडनेकर, चित्रांगदा सिंह, गौहर खान, हुमा कुरैशी, मनीषा कोइराला समेत कई स्टार्स ने रिएक्ट किया।

यह भी पढ़ें: तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज की बर्थडे पार्टी से बेन एफ्लेक ने बनाई दूरी, वायरल हुई ये तस्वीरें