Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jeremy Renner: सर्जरी के बाद जेरेमी रेनर ने अस्पताल से शेयर की पहली तस्वीर, चेहरे पर दिखे चोट के निशान

जेरेमी रेनर ने हादसे में बाद अपनी नई तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए फैन्स को सर्जरी के बाद अपनी हालत के बारे में जानकारी दी। तस्वीर में जेरेमी अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 04 Jan 2023 09:51 AM (IST)
Hero Image
Jeremy Renner, Jeremy Renner New Photo, hospital

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jeremy Renner New Photo: 'एवेंजर्स' स्टार जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) हाल ही में एक दुर्घटना का शिकार हुए। इस हादसे में एक्टर को कई गंभीर चोटें आई, जिसके बाद उन्हें एयरलिफ्ट के जरिए अस्पताल पहुंचा गया था। जहां उनकी सर्जरी हुई। ऐसे में उनके करोड़ों फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच अब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसे देखने के बाद उनके लाखों फैंस ने राहत की सांस ली है।

हादसे के बाद जेरेमी रेनर की पहली तस्वीर

एक्टर हाल ही में बर्फीले तूफान का शिकार हुए थे, जिसमें उन्हें कई गंभीर चोटें आई। इसी बीच अब जेरेमी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अस्पताल से एक तस्वीर साझा की। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए फैन्स को सर्जरी के बाद अपनी हालत के बारे में जानकारी दी। तस्वीर में, जेरेमी अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। उसके चेहरे पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- आपके उदार शब्दों के लिए आप सभी का धन्यवाद। 🙏। मैं अब टाइप करने के लिए बहुत परेशान हूं, लेकिन मैं आप सभी को प्यार भेजता हूं।

अनिल कपूर ने किया पोस्ट पर कमेंट

इस पोस्ट पर अभिनेता अनिल कपूर ने 5 दिल वाले इमोजी बनाए हैं। बता दें इससे पहले भी एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। अनिल कपूर ने ट्वीट कर लिखा था- जेरेमी रेनर के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा हूं।' इसी के साथ उन्होंने दो फोटो शेयर की है, जिनमें वह जेरेमी को गले मिलते दिखाई दे रहे थे। आपको याद दिला दे जेरेमी रेनर और अनिल कपूर ने एक साथ 'मिशन इम्पॉसिबल-घोस्ट प्रोटोकॉल' में काम किया था।

एवेंजर्स और कैप्टन अमेरिका से मिली थी पहचान

एक्टर के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्हें फिल्म एवेंजर्स और कैप्टन अमेरिका की सीरीज से दुनिया भर में अलग पहचान मिली। उन्होंने हॉकआई का किरदार निभाया था। इस किरदार से उन्होंने दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बनाई। जेरेमी रेनर अब जल्द मेयर ऑफ किंग्सटाउन के दूसरे सीजन में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें-  Sanjay Khan के ये यादगार गाने जो आपके प्यार को कर देंगे दुगना, देखें लिस्ट

यह भी पढ़ें- ट्रोल होने पर बुरी तरह से परेशान हुईं टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर, सोशल मीडिया को छोड़ने की कही बात