Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mrunal Thakur ने वेकेशन पर करा डाला ऐसा बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देखकर आप भी थाम लेंगे दिल

मृणाल ठाकुर ने 2018 में फिल्म ‘लव सोनिया में काम किया था। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस को साल 2019 में ‘सुपर 30 और ‘बाटला हाउस में काम करने का मौका मिला। वहीं साल 2021 में वह शाहिद कपूर संग फिल्म जर्सी में मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 04 May 2023 09:56 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Mrunal Thakur Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Mrunal Thakur Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। फिल्म 'जर्सी' के बाद मृणाल को एक खास पहचान मिली है।

ये बात कम लोग जानते हैं कि मृणाल छोटे पर्दे पर भी काम कर चुकी हैं। मृणाल सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इसी बीच मृणाल की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बनी हैं। इन तस्वीरों में उनका लुक देखकर फैंस के नीदें उड़ी हुई हैं।

मृणाल ठाकुर की बोल्ड तस्वीरें

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिनकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि मृणाल बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि मृणाल ने डीप नेक ब्रालेट टाॅप कैरी किया है। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग लूज ट्राउजर और श्रृग पहना है। इस दौरान एक्ट्रेस के खुले और मैसी हेयर उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। फोटोशूट में मृणाल अलग-अलग स्टाइल में पोज देती दिख रही हैं। बता दें कि मृणाल इस वक्त अपना वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं।

फोटोज पर फैंस कर रहे हैं जमकर कमेंट

मृणाल ठाकुर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है। इन तस्वीरों पर फैंस के लगातार कमेंट कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूजस उन्हें ब्यूटीफुल, हाॅट, बोल्ड, गाॅर्जियस और फायर बोल रहे हैं। इन पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘आपको देखकर हमारा भी वेकेशन में जाने का मन है, लेकिन पैसे नहीं हैं।' वहीं, एक दूसरा यूजस लिखता है, ‘आज बहुत खूबसूरत हैं।' इस तरह की कई और कमेंट इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।