Move to Jagran APP

Jersey Social Media Review: सिनेमाहॉल जाने से पहले यहां पढ़ें, लोगों को कैसी लगी शाहिद कपूर की 'जर्सी'

Jersey Social Media Review जर्सी 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे एक हफ्ते के लिए टाल दिया गया। इसके पीछे का कारण तो स्पष्ट नहीं था पर माना जा रहा था कि जर्सी के मेकर्स यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 से सीधा मुकाबला नहीं चाहते थे

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 22 Apr 2022 12:20 PM (IST)Updated: Fri, 22 Apr 2022 12:20 PM (IST)
Jersey Social Media Review: Read Before going to the cinema hall

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अभिनीत जर्सी आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है। शाहिद एक पूर्व क्रिकेटर की भूमिका निभाते हैं, जो गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित फिल्म में अपने बेटे की जर्सी की इच्छा को पूरा करने के लिए खेल में लौटता है। 'जर्सी' जो इसी नाम की 2019 की तेलुगु फिल्म का रीमेक है। पंकज कपूर भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

कोविड महामारी के चलते शाहिद कपूर की जर्सी की रिलीज डेट को काफी बार आगे बढ़ाया गया। बता दें कि ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे एक हफ्ते के लिए टाल दिया गया। इसके पीछे का कारण तो स्पष्ट नहीं था, पर माना जा रहा था कि जर्सी के मेकर्स यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 से सीधा मुकाबला नहीं चाहते थे जो पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई है। और वर्ल्ड वाइड अब तक 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की इस फिल्म को लेकर काफी बज है। 2019 में शाहिद की कबीर सिंह को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, जिसके लगभग तीन साल बाद पर्दे पर उनकी कोई फिल्म रिलीज हो रही है। ट्विटर यूजर्स जर्सी में शाहिद के अभिनय की काफी तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं फर्स्ट शो के दौरान ही फिल्म के लिए शुरुआती प्रतिक्रिया की ट्विटर पर बाढ़ शुरू हो गई है।

एक नेटिजन ने लिखा, "# शाहिद कपूर-स्टारर # जर्सी उड़ते हुए रंगों के साथ गुजरती है और बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर के लिए मंच तैयार करती है! यह फिल्म भावनाओं, प्रेम, ड्रामा, मनोरंजन और संदेश पर आधारित है! यह देखने के लिए एक होल पैक ड्रामा फिल्म है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.