Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की ड्रेस अवॉर्ड शो में बनी मुसीबत, स्टेज पर मुंह के बल गिरी अभिनेत्री

Jessica Chastain Video फैशन को अक्सर फिल्मी सितारों के साथ बड़े मंचों पर गड़बड़िया देखने को मिलती है। ऐसा ही कुछ हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका चेस्टेन (Jessica Chastain) के साथ हुआ है। जेसिका अपनी ड्रेस के कारण अवॉर्ड शो में गिरी पड़ी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 28 Feb 2023 01:26 PM (IST)
Hero Image
Jessica Chastain, SAG Awards 2023, Jessica Chastain Video, Jessica Chastain Award Video, Jessica Chastain Movies, Jessica Chastain Falls Awards

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jessica Chastain Video: एक्ट्रेसेज फैशन के नाम पर कई बार कुछ ऐसी ड्रेसेज पहन लेती हैं कि इसका नतीजा उनके सामने आ ही जाता है। किसी का गाउन उसके पांव में फंस जाता है तो किसी एक्ट्रेस की हील ने उनका चलना दूभर कर देती है।

इस तरह फैशन को लेकर बड़े मंचों पर अक्सर गड़बड़िया देखी जाती है। अब ऐसा ही कुछ हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका चेस्टेन (Jessica Chastain) के साथ हुआ है। जेसिका अपनी ड्रेस के कारण अवॉर्ड शो में गिरी और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ड्रेस के चलते स्टेज पर गिरी एक्ट्रेस

हाल ही लॉस एंजेलिस में हुए स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवॉर्ड्स में जेसिका चेस्टेन भी शामिल हुई थीं। जैसे ही जेसिका अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर गईं तो उसी दौरान उनकी ड्रेस पैर में फंस गई और वह गिर पड़ीं। इस वीडियो में देख सकते है जैसे ही अवॉर्ड के लिए जेसिका नाम अनाउंस होता है, वह स्टेज की ओर बढ़ती है, लेकिन जैसे ही स्टेज की सीढ़ियां चढ़ने लगीं, उनकी ड्रेस पैरों में फंस गई और वह गिर जाती है। इस दौरान वह रेड कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आईं।

— best of jessica chastain (@bestofchastains) February 27, 2023

गिरने पर जेसिका को हुई शर्मिंदी

इस हादसे के बारे में एक्ट्रेस ने एक मैगजीन से बातचीत में कहा, 'मैं शर्मिंदा महसूस कर रही हूं कि मैं सीढ़ियों पर गिर गई, लेकिन मेरी मदद को साथ में दो हेंडसम लोग थे। मैं हमेशा उम्मीद करती हूं कि ऐसा कुछ मेरे साथ कभी न हो। हां मैं सीढ़ियों पर गिरी पर अच्छी बात है क्योंकि कुछ लोगों को पता नहीं है कि मैं गिरी थी।

'जूलियट' से किया था एक्टिंग डेब्यू

45 वर्षीय जेसिका चेस्टेन ने 1998 में शेक्सपीयर के प्ले 'जूलियट' से एक्टिंग डेब्यू किया था और आज भी वह फेमस हैं। जेसिका चेस्टेन ऑस्कर अवॉर्ड के अलावा गोल्डन ग्लोब समेत कई अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं। साल 2012 में उनका नाम दुनिया की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में भी शामिल रहा है। एक्ट्रेस ने SAG Awards में George & Tammy सीरीज के लिए बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता। 


यह भी पढ़ें- Manoj Bajpayee: ट्रेंड डांसर हैं मनोज बाजपेयी, इस एक्टर की वजह से छोड़ दिया अपना सपना, किया बड़ा खुलासा

यह भी पढ़ें- Kriti Senon: प्रभास संग अफेयर की खबरों के बीच कृति सेनन ने बताया ब्वॉयफ्रेंड का नाम, सच्चाई सुन रह जाएंगे दंग