Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jewel Thief : अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे सैफ अली खान, बिल्कुल अलग अवतार में आएंगे नजर

सिद्धार्थ आनंद और सैफ अली खान की जोड़ी एक बार फिर से साथ आ रही है। दोनों ने साथ में फिल्म सलाम नमस्ते (2005) ता रा रम पम (2007) में साथ काम किया था। अब दोनों साथ में ज्वेल थीफ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ जयदीप अहलावत कुणाल कपूर और निकिता दत्त साथ काम करेंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 16 Jul 2024 01:42 PM (IST)
Hero Image
सैफ अली खान और सिद्धार्थ आनंद (फोटो: X)

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। एक समय में अपनी चाकलेटी रोमांटिक हीरो वाली पर्सनालिटी के लिए जाने जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान अब अपने किरदारों के साथ नए प्रयोग कर रहे हैं। एक तरफ जहां उन्होंने सेक्रेड गेम्स में इंस्पेक्टर सरताज सिंह का किरदार निभाया तो वहीं 'तान्हाजी द अनसंग वारियर' और 'आदिपुरुष' जैसी फिल्मों में खलनायक के किरदार में नजर आए। अब इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए एक्टर एक और एक्सपेरिमेंट के लिए तैयार हैं।

दस दिनों तक चला शूट

सैफ अली खान सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ज्वेल थीफ : द रेड सन चैप्टर की तैयारी कर रहे हैं। एक बहुत बड़ी लूट की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में लूट को लेकर ही दोनों अभिनेताओं का आमना-सामना होगा। इस फिल्म की शूटिंग मार्च में मुंबई से शुरू हुई थी। हाल ही में फिल्म की टीम हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में दस दिनों का शेड्यूल खत्म कर लौटी है।

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर है Saif Ali Khan का सीक्रेट अकाउंट, बताया क्यों नहीं करते ऑफिशियल

फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, सैफ अली खान के अलावा अभिनेत्री निकिता दत्ता और अभिनेता कुणाल कपूर के साथ 18 मई को बुडापेस्ट शेड्यूल की शूटिंग शुरू की गई थी। इस शेड्यूल में सैफ और निकिता के कुछ रोमांटिक गानों के साथ-साथ फिल्म के कुछ चेज (पीछा करने वाले) और एक्शन सीन भी शूट किए गए।

कैसा होगा सैफ का लुक?

फिल्म में सैफ का लुक भी बिल्कुल अलग होगा। वह लंबी चोटी के साथ टोन्ड लुक में नजर आएंगे। अब तक इस फिल्म के अधिकतर हिस्सों की शूटिंग हो चुकी है। कुछ छोटे-मोटे पैच वर्क का काम बचा है। निर्देशक राबी ग्रेवाल इन बचे हुए सीन्स की शूटिंग मुंबई में खत्म करके जल्द ही शूटिंग को पूर्णविराम देंगे।

यह भी पढ़ें: 'देवरा' में होगा सैफ अली खान और Jr. NTR के बीच जबरदस्त एक्शन सीन, भारी बारिश के बीच गोवा में शूटिंग जारी