Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Malaika Arora Video: मराठी लुक से मलाइका अरोड़ा ने मचाई सनसनी, 50 की उम्र में ग्लैमर से ढहाया कहर

Malaika Arora Latest Video मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी बेबाक खूबसूरती के लिए काफी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो के जरिए मलाइका अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। इस बीच मलाइका अरोड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वह मराठी लुक से कहर बरपा रही हैं। आलम ये है कि एक्ट्रेस का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 27 Oct 2023 06:17 PM (IST)
Hero Image
सामने आया मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट वीडियो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Malaika Arora Marathi Look Video: बी टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें मलाइका अरोड़ा का नाम जरूर शामिल होगा। अपने कातिलाना हुस्न के लिए मलाइका का नाम काफी जाना जाता है। आए दिन अपने कमाल के फोटो और वीडियो के जरिए मलाइका अरोड़ा इंटरनेट पर तबाही मचाती रहती हैं।

इस बीच झलक दिखला जा-10 की जज मलाइका अरोड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस मराठी लुक से महफिल लूटती हुई नजर रही हैं।

मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट वीडियो ने मचाई तबाही

मलाइका अरोड़ा हिंदी सिनेमा की वो अदाकारा हैं, जो अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनती हैं। ज्यादातर मौके पर देखा गया है कि मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ की तुलना में पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी मलाइका अरोड़ा काफी एक्टिव रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इस बीच एक्ट्रेस ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं मलाइका अरोड़ा मराठी लुक में नजर आ रही हैं। हाथ में लाल चूड़ियां, मराठी आउटफीट और माथे पर चांद बिंदी में मलाइका का ये लुक बेहद शानदार लग रहा है।

अदाकारा का ये वीडियो इतना लाजवाब है, जिस पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। इस वीडियो के कैप्शन में मलाइका अरोड़ा ने लिखा- ''पारंपरिक से अधिक सुंदर।'' आलम ये है कि मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ की जा रही है।

मलाइका अरोड़ा हुईं घायल

एक दिन पहले मलाइका अरोड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में साफ देखा गया था कि मलाइका के पैर पर काले रंग का बड़ा निशान देखने को मिला, जिसे एक्ट्रेस पैपराजी से छुपाती हुईं भी नजर आईं थी।

इस वीडियो को देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा गया कि मलाइका अरोड़ा के पैर पर ये निशान किसी चोट की वजह से लगा हुआ हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा हुईं घायल, वीडियो में चोट के निशान छुपाती नजर आईं एक्ट्रेस?