Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jiah Khan Suicide Case: सूरज पंचोली के बरी होने के बाद परिवार हुआ खुश, मीडिया में भी बांटी मिठाई

Jiah Khan Suicide Case एक्टर सूरज पंचोली को जिया खान की मौत का जिम्मेदार बताया गया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था । इस केस में अब एक्टर को बरी कर दिया गया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Fri, 28 Apr 2023 04:53 PM (IST)
Hero Image
Sooraj Pancholi, Jiah Khan Suicide Case, Jiah Khan And Sooraj Pancholi, Sooraj And jiah, Jiah Khan Case

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jiah Khan Suicide Case: दस साल पहले 3 जून 2013 को एक्ट्रेस जिया खान  (Jiah Khan) की मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस ने अपने घर पर आत्महत्या की थी। जिया की मौते के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर सूरज पंचोली को उनकी मौत का जिम्मेदार बताया गया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, बाद में वह जमानत पर रिहा कर दिए गए। पिछले दस सालों तक कोर्ट में यह केस चल रहा था।

सूरज पंचोली हुए बरी

आज यानी 28 अप्रैल 2023 को इस मामले में कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया, जिसमे सूरज पंचोली को सभी आरोपों से बरी कर दिया गया। ऐसे में पंचोली परिवार में एक खुशी का दिन मनाया जा रहा है। एक्टर और उनके परिवार के लिए आज एक बड़ा दिन है। 10 साल से चल रहे जिया खान सुसाइड केस से सूरज पंचोली को आज सीबीआई की एक विशेष अदालत ने बरी कर दिया है।

मीडिया में बांटी मिठाई

बेटे के जीत के बाद एक्टर की मां  जरीना वहाब काफी खुश है। इतना ही नहीं सूरज पंचोली के परिवार और उनकी टीम की ओर से मीडिया में मिठाई भी बांटी गई। इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमे देख सकते है। कुछ लोग मीडियो का मिठाई के डब्बे देते नजर आ रहे है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- जिया खान मौत मामले में फैसला आने के बाद सूरज पंचोली की टीम ने मीडिया को मिठाई बांटी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आखिरी में सत्यमेव जयते- जरीना वहाब

इस फैसले के बाद जरीना वहाब ने कहा, 'आखिरी में...सत्यमेव जयते...ईश्वर महान है। मुझे हमेशा हमारी न्यायपालिका पर सबसे ज्यादा भरोसा था। मेरे बेटे के लिए ये दस साल की यातना, आघात और कलंक हैं। इस केस के चलते सूरज के हाथ से बहुत काम चला गया। वो आखिरकार एक सामान्य जीवन जी सकता है, लेकिन जो दस साल उसने गंवाए हैं, उसे कौन लौटाएगा?'

फेसबुक पर हुई थी मुलाकात

बता दें कि जिया खान की मौत से पहले वो सूरज पंचोली को डेट कर रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूरज और जिया की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। दोनों ने काफी समय एक-दूसरे को डेट किया। दोनों के घरवालों को भी इन दोनों के रिश्ते की जानकारी थी।