Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt Instagram: आलिया भट्ट की बढ़ी फैन फॉलोइंग, इंस्टाग्राम पर हुए इतने करोड़ फॉलोअर्स

Alia Bhatt 80 Million Instagram Followers बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस वहां पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें भी शेयर करती रहती हैं। अब उनके इंस्टाग्राम पर 8 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं और उनकी संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 06 Oct 2023 09:23 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट का लेटेस्ट पोस्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Alia Bhatt 80 Million Instagram Followers: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अब अपने नाम एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। कई सुपरहिट फिल्में देने से लेकर हॉलीवुड में डेब्यू करने और नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 80 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एक नया मुकाम हासिल किया है। एक्ट्रेस ने अपनी खुशी को जाहिर किया और फैंस का आभार व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

आलिया के इंस्टाग्राम पर हुए 80 मिलियन फॉलोअर्स

आज यानी 6 अक्टूबर को आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर के पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 80 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी जाहिर की। आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में वह दिल बनाते हुए दिखाई दीं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'सिर्फ प्यार, हैशटैग 80'।

यह भी पढ़ें: इस प्रोजेक्ट में साथ आए Ranbir Kapoor, Alia Bhatt और Shah Rukh Khan, तीनों को संग देख फैंस ने की ये मांग

एक्ट्रेस ने शुरू की 'जिगरा' की शूटिंग

कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग शुरू करने की जानकारी भी शेयर की थी। उन फोटो में वह फिल्म के सेट पर दिखाई दे रही थीं। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन शाहीन भट्ट भी नजर आईं। बता दें कि आलिया की यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। इससे पहले भी आलिया ने करण जौहर की कई फिल्मों में काम किया है। उनकी यह फिल्म अगले साल यानी 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

इसी साल जुलाई में रिलीज हुई रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी में से एक बन गई। इसके अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला।

यह भी पढ़ें: Jee Le Zaraa: तो इस वजह से प्रियंका चोपड़ा ने ठुकराई कटरीना कैफ-आलिया भट्ट की 'जी ले जरा'! नहीं पसंद आई ये चीज