Move to Jagran APP

Alia Bhatt Pics: पिंक मोनोकनी में आलिया भट्ट ने क्लिक कीं ऐसी सेल्फी, देखकर नहीं होगा यकीन

Alia Bhatt Latest Pics आलिया भट्ट अपनी कमाल की एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर काफी जानी जाती हैं। हाल ही में आलिया नए साल का जश्न मनाकर विदेश से भारत लौटी हैं। इस बीच आलिया ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन फोटो में आलिया पिंक कलर की मोनोकनी में अपने गॉर्जियस लुक से हर किसी का ध्यान खींचती हुई नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 06 Jan 2024 07:43 PM (IST)
Hero Image
बेहद कमाल हैं आलिया भट्ट की ये फोटो (Photo Credit-instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Alia Bhatt Monokini Pics: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी कमाल की एक्टिंग और खूबसूरती के लिए काफी जानी जाती हैं। फिल्मों में अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए आलिया हर किसी की फेवरेट मानी जाती हैं।

इतना नहीं बेबाक खूबसूरती की बदौलत आलिया का नाम लगातार सुर्खियां बटोरता है। इस बीच आलिया भट्ट की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन फोटो में 'जिगरा' एक्ट्रेस अपने गॉर्जियस लुक से महफिल लूटती हुईं नजर आ रही हैं।

आलिया भट्ट ने किलर लुक से लूटी महफिल

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट काफी एक्टिव रहती हैं। जिसकी वजह से अक्सर आलिया की लेटेस्ट तस्वीर और वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बीच अदाकारा की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनको आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के अलग-अलग लुक और अंदाज हर किसी की ध्यान खींच रहे हैं। आलिया की ये मिरर सेल्फी देख फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हो रहे हैं। इतना ही नहीं पिंक कलर की मोनोकनी में आलिया भट्ट अपनी हॉटनेस के जरिए तबाही मचाती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटो के कैप्शन में आलिया ने लिखा है- ''कई मूड और लाखों मिरर सेल्फी।''

कुल मिलाकर कहा जाए तो आलिया भट्ट की इन फोटो के जरिए उनकी रियल लाइफ हॉटनेस का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। आलम ये है कि इंटरनेट पर आलिया की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

विदेश में आलिया ने मनाया न्यू ईयर

दरअसल आलिया भट्ट की ये लेटेस्ट तस्वीरें उनके न्यू ईयर सेलिब्रेशन की बताई जा रही हैं। एक्ट्रेस की इन फोटो को देखकर ये अनुमान लगाया जा सकता है कि आलिया ने मालदीव में अपने पति रणबीर कपूर और बेटी राहा कपूर के साथ नए साल को सेलिब्रेट किया है।

बता दें कि शुक्रवार को आलिया अपने परिवार के साथ मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं, जिसमें वह हॉलिडे से वापस आते हुई नजर आईं।

ये भी पढ़ें- क्या Dulhania 3 के लिए Alia Bhatt को इस बोल्ड हसीना ने किया रिप्लेस? करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी