Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jigra के डायरेक्टर को क्यों Shraddha Kapoor के फैंस से मांगनी पड़ी माफी? 'स्त्री 2' को लेकर की थी ये गलती

Alia Bhatt स्टारर फिल्म जिगरा (Jigra) के डायरेक्टर वसन वाला (Vasan Bala) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के चाहने वालों से माफी मांगी है। कल वसन बाला की फिल्म जिगरा का टीजर-ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे लोगों ने खूब सराहा। श्रद्धा कपूर ने भी फिल्म की तारीफ में पोस्ट किया जिसका जवाब वसन ने माफीनामा के साथ दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 09 Sep 2024 08:20 AM (IST)
Hero Image
जिगरा डायरेक्टर ने श्रद्धा कपूर के फैंस से मांगी माफी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन की एक और मच अवेटेड फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह फिल्म आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जिगरा (Jigra) है, जिसका टीजर और ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज हुआ और इसने आते ही दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी। स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रहीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने भी जाहिर किया कि वह भी यह फिल्म देखने जाएंगी। एक्ट्रेस के जवाब में डायरेक्टर ने एक सॉरी के साथ पोस्ट शेयर किया है।

हुआ यूं कि वसन बाला ने कुछ समय पहले स्त्री 2 की सराहना करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, लेकिन उन्होंने अपने पोस्ट में श्रद्धा कपूर को टैग नहीं किया था। इस वजह से एक्ट्रेस के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। वसन बाला ने अब श्रद्धा से माफी मांगते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

जिगरा के लिए श्रद्धा ने किया था पोस्ट

श्रद्धा कपूर ने जिगरा की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसका टीजर-ट्रेलर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "ये तो थिएटर में भाई के साथ देखना है। क्या कमाल लड़की है आलिया भट्ट। क्या अमेजिंग ट्रेलर है वसन बाला।"

यह भी पढ़ें- Jigra Trailer: 'अब तो बच्चन बनना है', भाई के लिए Alia Bhatt ने दिखाया 'जिगरा', जबरदस्त एक्शन मोड में आईं नजर

जिगरा डायरेक्टर ने मांगी माफी

श्रद्धा कपूर के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए वसन बाला ने लिखा, "बहुत-बहुत शुक्रिया श्रद्धा। उम्मीद है कि तुम और सिद्धांत (श्रद्धा के भाई) भी इस फिल्म को एन्जॉय करें।" इसके बाद उन्होंने श्रद्धा के फैंस से माफी मांगते हुए कहा, "संबंधित तो नहीं है लेकिन इस अवसर का लाभ उठाकर कहना चाहता हूं- आपके फैंस को सॉरी। भूल चूक माफ।"

कब रिलीज हो रही जिगरा?

वसन बाला निर्देशित जिगरा पहले 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, लेकिन अब फिल्म 11 अक्टूबर को थिएटर्स में आएगी। फिल्म में आलिया भट्ट और वेदांग रैना मुख्य भूमिका में हैं। आलिया ने करण जौहर के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म की कहानी एक बहन की है, जो अपने भाई को बचाने के लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं करती।

यह भी पढ़ें- Stree 2 OTT Release Date: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर दहशत फैलाएगी 'स्त्री 2', जानें- कब और कहां होगी स्ट्रीम