Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जिगरा' में दिलजीत दोसांझ का धमाका, Alia Bhatt के साथ 'चल कुड़िए' में लगाए मंत्रमुग्ध आवाज से सुर, गाना हुआ रिलीज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की वर्सेटाइल एक्ट्रेस मानी जाती हैं। पिछले 12 वर्षों में उन्होंने कई तरह के रोल कर अपनी दमदार अदाकारी का परिचय दिया है। आलिया ने न सिर्फ एक्टिंग में बल्कि सिंगिंग में भी अपना हुनर दिखाया है। इन दिनों वह जिगरा फिल्म को लेकर लाइमलाइट में हैं जो कि कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 17 Sep 2024 03:06 PM (IST)
Hero Image
'चल कुड़िए' से आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljeet Dosanjh) का कुछ ही दिनों में कॉन्सर्ट शुरू होने वाला है। वह इसे लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। मगर कॉन्सर्ट की धूम से पहले उन्होंने आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' में अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज एक बार फिर सबको सुनाई है। जिगरा फिल्म का पहला गाना 'चल कुड़िए' रिलीज हो चुका है।

'जिगरा' का पहला गाना रिलीज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक्टिंग में अपना हुनर सबको दिखाया है। वह एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी अच्छी मानी जाती हैं। आलिया इन दिनों फिल्म 'जिगरा' को लेकर लाइमलाइट में हैं। उनकी यह मूवी न्यूकमर वेदांग रैना के साथ होगी, जिसमें वह उनकी बड़ी बहन के रोल में हैं। आलिया की इस मूवी को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है।

दिलजीत और आलिया की आवाज के स्वैग का दिखा कॉम्बिनेशन

'चल कुड़िए' गाने में दिलजीत दोसांझ ने सुर लगाए हैं। वह पहले भी आलिया के साथ काम कर चुके हैं। दोनों का एल्बम सॉन्ग 'इक कुड़ी' रिलीज हुआ था, जो काफी पॉपुलर हुआ। अब एक बार दोनों ने जिगरा फिल्म के इस गाने में अपना स्वैग दिखाया है। खास बात यह है कि 'चल कुड़िए' के फीमेल वर्जन को आलिया भट्ट ने आवाज दी है। 

फैंस हुए एक्साइटेड

आलिया और दिलजीत का सिंगिंग कॉम्बिनेशन फैंस को काफी पसंद है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'इक कुड़ी से चल कुड़िए तक, हम सब बड़े हो गए...दोनों ने गाने में धूम मचा दी है। दिलजीत और आलिया की आवाज फैंटैस्टिक है।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'ऐसा क्या है, जो आलिया नहीं कर सकती हैं। क्वीन लेडी हमेशा दिल जीत लेती हैं।'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'जिगरा' फिल्म को 11 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: आलिया अब नहीं रहीं Alia Bhatt, 'जिगरा' एक्ट्रेस ने बताया शादी के बाद का अपना नया नाम, सुन कर चौंके सुनील ग्रोवर