Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jigra Trailer : गोली खाई, हथौड़ा उठाया...लेकिन डरी नहीं, एक प्रोटेक्टिव बहन के तौर पर दमदार हैं Alia Bhatt

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आगामी फिल्म जिगरा (Jigra) सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट पहली बार एक्शन अवतार में नजर आएंगी। ट्रेलर देखकर लग भी रहा है कि वो इस मामले में बॉलीवुड के मेल एक्टर्स को कड़ी टक्कर देने वाली हैं। फिल्म में आलिया के साथ लीड रोल में वेदांग रैना (Vedang Raina) हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 26 Sep 2024 12:25 PM (IST)
Hero Image
जिगरा के ट्रेलर में आलिया भट्ट का लुक

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फिल्म मेकर करण जौहर इस समय अपनी फिल्मों के साथ जो एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं वो वाकई ऑडियंस को पसंद आ रहा है। अक्सर मसाला और प्रॉपर बॉलीवुड रोमांटिक टाइप मूवी बनाने वाले करण इस साल कुछ नया करते नजर आ रहे हैं। पहले किल (Kill) और अब जिगरा (Jigra) के साथ वो फिल्मों को आंकने का एक नया पैमाना सेट कर रहे हैं।

बहन के किरदार में नजर आएंगी आलिया भट्ट

अब हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा का इंटेस ट्रेलर (Jigra Trailer) रिलीज किया गया है। वसन बाला की इस थ्रिलर ड्रामा में वेदांग रैना भी नजर आएंगे। इससे पहले वो 'द आर्चीज' से (The Archies) से ओटीटी डेब्यू कर चुके हैं। पहले टीजर को देखकर ये समझ आ गया था कि आलिया भट्ट इस फिल्म में वेदांग की प्रोटेक्टिव बहन (Satya) का किरदार निभा रही हैं। लेकिन अपने भाई को बचाने के लिए वो किस हद तक जा सकती हैं और किन कठिनाइयों को पार करेंगी इसका एक नमूना आपको इसके ट्रेलर में देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 'जिगरा' में दिलजीत दोसांझ का धमाका, Alia Bhatt के साथ 'चल कुड़िए' में लगाए मंत्रमुग्ध आवाज से सुर, गाना हुआ रिलीज

क्या है ट्रेलर में नया?

ट्रेलर देखने के बाद आपको बीच बीच में कई इमोशनल और पॉवरफुल मोमेंट्स देखने को मिलेंगे। वेदांग रैन यानी अंकुर विदेश में किसी ड्रग्स केस में फंस जाता है। पुलिस उससे जुर्म कबुलवाने के चक्कर में लगी हुई है और उसे तमाम तरह की यातना दे रही है। सत्या और अंकुर दोनों अनाथ हैं और सत्या के पास अपने भाई को बचाने के लिए सिर्फ तीन महीने का समय है। वो फोन करके समय-समय पर उसका अपडेट लेती है कि भाई को किसी ने परेशान तो नहीं किया? इस दौरान वो कई तरह के जोखिम भी उठाती है। एक सीन में उन्हें नस काटने की धमकी देते, लड़ाई में गोली खाते भी देखा जा सकता है। हालांकि इतनी सब मुश्किलों के बाद भी सत्या की आंखों में डर नाम की कोई चीज नहीं है।

फिल्म में आलिया फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आएंगी। उन्हें खासतौर पर इमोशनल रोल्स काफी अच्छे से प्ले करने के लिए जाना जाता है। वहीं वेदांग रैना के पास आर्चीज के बाद खुद को साबित करने का ये दूसरा मौका है और वो इस किरदार में पूरी तरह से फिट बैठे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म?

साल 2022 में आई डार्लिंग्स के बाद जिगरा एक निर्माता के रूप में आलिया की दूसरी फिल्म है। उनके प्रोडक्शन हाउस, इटरनल सनशाइन ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Jigra Trailer: 'अब तो बच्चन बनना है', भाई के लिए Alia Bhatt ने दिखाया 'जिगरा', जबरदस्त एक्शन मोड में आईं नजर