Move to Jagran APP

Jigra Twitter Review: आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' का तय हुआ भविष्य? दर्शकों ने फिल्म को लेकर सुनाया फैसला

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की एक्शन से भरपूर फिल्म जिगरा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने थिएटर में विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से टक्कर ली। आलिया भट्ट हीरोइन होने के साथ-साथ इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं। अब जब ये फिल्म दर्शकों के हवाले हुई हैं तो उन्होंने इस पर अपना फैसला भी सुना दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 11 Oct 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
दर्शकों को कैसी लगी आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' / फोटो- Jagran Graphic

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जिस पल का सबको इंतजार था, वह आ चुका है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वेदांग रैना स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म कई दिन के प्रमोशन के बाद अब फाइनली 'दशहरे' के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर 'विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो' के साथ भिड़ंत हुई है।

ये पहली बार है जब आलिया भट्ट फुल एक्शन मोड़ में नजर आईं। इस फिल्म में दर्शाया गया है कि अगर एक भाई पर आंच आ जाए, तो बहन उसके बचाव के लिए 'देवी' भी बन सकती है।

ये कॉन्सेप्ट लोगों को कितना पसंद आया कितना नहीं और क्या आलिया भट्ट 'सत्या' बनकर लोगों का दिल जीतने में सफल हुईं या फिर नहीं, इसे लेकर दर्शकों का फैसला आ गया है, जिसने इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कहीं न कहीं भविष्य भी तय कर दिया है।

'जिगरा' को देखने के बाद दर्शकों का ये था रिएक्शन

आलिया भट्ट इस फिल्म में सिर्फ अभिनेत्री के तौर पर ही काम नहीं कर रही हैं, बल्कि उन्होंने करण जौहर के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। वसन बाला के निर्देशन में बनी ये मूवी एक्ट्रेस के दिल के काफी करीब है, क्योंकि उन्हें 'जिगरा' की स्क्रिप्ट को सुनने के साथ ही फिल्म के लिए हामी भर दी थी।

यह भी पढ़ें: Jigra Box Office: आलिया की मूवी के लिए जेब ढीली करने का 'जिगरा' दिखा पाएंगे दर्शक? कितने नोटों की होगी बारिश

अब 'जिगरा' जब दर्शकों के हवाले हुई है, तो उन्होंने मूवी को दिल में जगह दी है या नहीं, उन्होंने बता दिया है। फिल्म देखकर निकले एक दर्शक ने एक्स अकाउंट पर लिखा, "ये आलिया भट्ट के करियर की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस है। उनके एक्सप्रेशन और एक्टिंग फायर है, वसन बाला हैट्स ऑफ"।

user x account

दूसरे यूजर ने लिखा, "खराब म्यूजिक, एवरेज स्क्रीनप्ले और आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस बीच-बीच में धीमी है। आप सिर्फ जिगरा एक बार ही देख सकते हो। कुछ सीन जहां इमोशनली पावरफुल हैं, कहानी में गहराई की कमी है"।

user x account

दर्शकों ने फिल्म को बताया 'जेल ब्रेक मूवी'

एक और यूजर ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, "सिंपल तरीके से ये जेल ब्रेक मूवी है। फिल्म की कहानी,स्क्रीनप्ले, एक्टिंग और सिनेमेटोग्राफी और म्यूजिक काफी अच्छा बना रहे हैं"।

एक अन्य दर्शक ने इंटरवल तक फिल्म देखने के बाद लिखा, "एक जो टर्म होती है ना 'बाप फिल्म' अब तक का फर्स्ट हाफ उसी कैटेगरी का है। जिस फिल्म में इतना ग्रिप हो और बैकग्राउंड म्यूजिक भी इन्वोल्व कर दे, तो शानदार है। वेदांग रैना और आलिया भट्ट दोनों ने ही बहुत अच्छा काम किया है"।

आलिया भट्ट की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अधिकतर ऑडियंस के रिस्पांस पॉजिटिव हैं।

कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें ये फिल्म नहीं पसंद आ रही है। आलिया भट्ट की जिगरा को हिंदी के अलावा तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया है। फिल्म से पहले दिन 5 से 7 करोड़ की कमाई की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे ग्रैमी अवॉर्ड विनर Alan Walker, अचानक Alia Bhatt को देख सरप्राइज हुए फैंस