Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Joe Jonas ने कॉन्सर्ट के बीच सोफी टर्नर संग तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बोलें- 'इस पर विश्वास न करें'

Joe Jonas Video तलाक के एलान के बाद सिंगर जो जोनस अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को जी रहे हैं। रविवार को लॉस एंजिल्स के डोजर स्टेडियम में जोनास ब्रदर्स का कॉन्सर्ट हुआ। इस दौरान जो ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद फैंस थोड़ा हैरान हो रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 11 Sep 2023 03:05 PM (IST)
Hero Image
Joe Jonas and Sophie Turner divorce Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Joe Jonas Video: प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) के ससुराल में पिछले हफ्ते काफी कुछ देखने को मिला। देसी गर्ल की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) और जेठ जो जोनस (Joe Jonas) हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए। इस कपल ने अपनी चार साल पुरानी शादी को खत्म कर दिया। दोनों की तरफ से इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया गया था।

वहीं अब एक बार फिर जो जोनस अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को जी रहे हैं। रविवार को लॉस एंजिल्स के डोजर स्टेडियम में जोनास ब्रदर्स का कॉन्सर्ट हुआ। इस दौरान जो ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने अवॉर्ड शो में पार की सारी हदें, ड्रेस में ऐसी-ऐसी जगह कट्स देख सामने खड़े लोग भी रह गए दंग

बीच कॉन्सर्ट में जो जोनस ने कह दी ऐसी बात

जोनास ब्रदर्स पिछले पिछले एक महीने से लगातार जगह-जगह अपने  कॉन्सर्ट करते नजर आ रहे हैं। रविवार को उनका कॉन्सर्ट अमेरिका के लॉस एंजिल्स के डोजर स्टेडियम में था। जहां प्रियंका चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी प्रीति जिंटा भी नजर आई। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे के साथ झूमती नजर आ रही हैं।

इसी बीच जो जोनस का भी एक वीडियो सामने आया, जिसमे वह अपने लाइफ के बीते हफ्ते का जिक्र करते हैं। वह कहते हैं, "यह एक कठिन सप्ताह रहा है। "मैं बस इतना कहना चाहता हूं, जो बातें आप लोगों ने खुद मेरे होठों से नहीं सुनी, तो इस पर विश्वास न करें। ठीक है? आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद। मैं और मेरा परिवार आप लोगों से प्यार करता हैं।”

— Katcy Stephan (@katcystephan) September 10, 2023

कपल ने शेयर किया तलाक का पोस्ट

बता दें, कुछ वक्त पहले इस कपल को जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में साथ देखा गया था। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करने के लिए कॉन्सर्ट में शामिल हुए थे, लेकिन रविवार को हुए कॉन्सर्ट में सोफी नजर नहीं आई है।

इस कपल ने हाल ही में अपने तलाक को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमे लिखा था- आपसी सहमति से हम दोनों अलग हुए है। ऐसा क्यों है, इसके बारे में कई अटकलें हैं, लेकिन वास्तव में यह हमारा आपसी मामला है। हम आशा करते हैं कि कोई हमारी प्राइवेसी में दखलंदाजी न करें। हम दोनों के साथ-साथ हमारे बच्चों के लिए भी इस प्राइवेसी की इज्जत करें।

यह भी पढ़ें- Game of Thrones: गेम ऑफ थ्रोन्स की इस 'निर्दयी रानी' ने तीसरी बार की शादी, ये स्टार्स बने खास मेहमान