Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Diplomat Release Date: इस दिन रिलीज होगी जॉन अब्राहम की 'द डिप्लोमैट', प्रभास की फिल्म से होगा क्लैश!

The Diplomat Release Date बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म द डिप्लोमैट की रिलीज डेट सामने आ गई है। एक्टर ने एक धमाकेदार पोस्टर के साथ सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट की है। सच्ची कहानी पर आधारित मूवी में जॉन अब्राहम एक रियल हीरो का किरदार निभाएंगे। फिल्म के पोस्टर ने फिल्म के प्रति फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 02 Jul 2023 12:47 PM (IST)
Hero Image
John Abraham announced The Diplomat Release Date. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। The Diplomat Release Date: हिंदी सिनेमा के टैलेंटेड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) अपने एक्साइटिंग प्रोजेक्ट के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार हैं। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'द डिप्लोमैट' (The Diplomat) की रिलीज डेट का एलान किया है।

द डिप्लोमैट का पोस्टर हुआ आउट

जॉन अब्राहम ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी मच अवेटेड फिल्म 'द डिप्लोमैट' को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का दमदार पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में जॉन के किरदार की झलक देखी जा सकती है। सच्ची कहानी पर आधारित मूवी के पोस्टर में लिखा है- 'एक सच्चे हीरो को किसी हथियार की जरूरत नहीं है।' एक्टर ने पोस्टर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा-

"कुछ युद्ध युद्धक्षेत्र के बाहर भी लड़े जाते हैं। एक नए तरह के हीरो के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि हाई-ऑक्टेन ड्रामा 'द डिप्लोमैट' को रिलीज डेट मिल गई है। यह फिल्म दुनियाभर में 11 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।"

कब रिलीज होगी द डिप्लोमैट?

पोस्टर के साथ जॉन अब्राहम ने फिल्म के रिलीज डेट का एलान किया है। ये फिल्म 11 जनवरी 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी। बता दें कि इसके ठीक एक दिन बाद यानी 12 जनवरी 2024 को 'प्रोजेक्ट के' (Project K) रिलीज होगी, जिसमें प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। ऐसे में दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

फिल्म का निर्माण जॉन अब्राहम, भूषण कुमार, समीर दीक्षित, अश्विन, राजेश बहल, विपुल शाह और कृष्णन कुमार मिलकर कर रहे हैं। इसका निर्देशन शिवम नायर ने किया है, जो 'नाम शबाना' और 'मुखबिर' जैसी फिल्म और वेब सीरीज बना चुके हैं।

जॉन अब्राहम 'द डिप्लोमैट' के अलावा फिल्म 'वेदा' में भी दिखाई देंगे। इसमें वह शरवरी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। आखिरी बार जॉन को फिल्म 'पठान' में देखा गया था। इसमें वह शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए थे।