Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

John Abraham ने नए साल पर मुंबई की इस प्राइम लोकेशन पर खरीदा आलीशान घर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

John Abraham New Home अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम (John Abraham) ने मुंबई के पॉर्श इलाके यानी खार में अपना नया घर खरीदा है । कहा जा रहा है एक्टर का ये घर खार के लिंकिंग रोड के सामने 13138 वर्ग फुट का ग्राउंड प्लस में है । जॉन द्वारा खरीदे गए लैंड का एरिया 7 हजार 722 स्कवॉयर फुट है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 01 Jan 2024 11:18 AM (IST)
Hero Image
जॉन अब्राहम ने मुंबई में लिया नया घर (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। John Abraham New Home: बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के साथ-साथ आलीशान जिंदगी के लिए भी जाने जाते हैं। गाड़ी से लेकर इन सेलेब्स के पास आलीशान बंगले होते हैं।

बीते साल अनन्या पांडे से लेकर प्रीति जिंटा समेत कई लोगों ने मुंबई में नया घर खरीदा था। वहीं अब नए साल के मौके पर जॉन अब्राहम  (John Abraham) ने नया घर खरीदा है।

खार में खरीदा नया घर

अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम ने मुंबई के पॉर्श इलाके यानी खार में अपना नया घर खरीदा है। कहा जा रहा है एक्टर का ये घर खार के लिंकिंग रोड के सामने 13,138 वर्ग फुट का ग्राउंड प्लस में है।  ये प्रॉपर्टी प्रवीण नाथलाल शाह एंड फैमिली की थी। बता दें, एक्टर ने साल 2009 में उन्होंने एक पारसी फैमिली रतनशास से पेटिट स्कूल के पास यूनियन पार्क में एक प्राइम प्लॉट खरीदा था।

यह भी पढ़ें- Dhoom के लिए जॉन अब्राहम नहीं थे पहली पसंद, फिल्म में इस्तेमाल हुईं ये सुपर बाइक्स

करोड़ों में इस घर की कीमत

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने 27 दिसंबर 2023 को 71.8 करोड़ रुपये के एग्रीमेंट पर साइन किया था। स्टांप ड्यूटी के तौर पर 4.25 करोड़ रुपये एडिशनल पे किए गए थे। जॉन द्वारा खरीदे गए लैंड का एरिया 7 हजार 722 स्कवॉयर फुट है। जबकि बंगले का एरियर 5,416 वर्ग फुट है।  जॉन की ये नई प्रॉपर्टी 372 निर्मल भवन, एक ग्राउंड-प्लस-दो मंजिला कंस्ट्रक्शन है।

जॉन अब्राहम वर्क फ्रंट

यह भी पढ़ें- क्यों John Abraham की मुरीद हुईं Kangana Ranaut? तारीफों के बांधे पुल, बोलीं- 'मेरे पास कोई लफ्ज नहीं'

जॉन अब्राहम के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर शाह रुख खान की फिल्म ‘पठान’ में नजर आए थे। फिल्म में जॉन ने निगेटिव रोल प्ले किया था और उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। इसके अलावा एक्टर के पास इस साल कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं।