Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जॉन अब्राहम की Vedaa की रिलीज पर लटकी तलवार, सर्टिफिकेशन के मामले में फंसी फिल्म

पठान के बाद अभिनेता जॉन अब्राहम एक बार फिर एक्शन अवतार में दिखाई देने वाले हैं। उनकी फिल्म वेदा 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अभी तक फिल्म को CBFC से सर्टिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है जिसपर मेकर्स ने अपनी चिंता जताई है। फिल्म में मुंज्या (Munjya) स्टार शरवरी वाघ भी नजर आएंगी। पहले ये फिल्म जुलाई में रिलीज होने वाली थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 25 Jul 2024 07:24 PM (IST)
Hero Image
जॉन अब्राहम की वेदा को नहीं मिली सीबीएफसी सर्टिफिकेट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ अभिनीत फिल्म 'वेदा' सर्टिफिकेशन के मामले में फंसती हुई नजर आ रही है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है लेकिन केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से इसे अभी तक क्लियरेंस नहीं मिला है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है और फिल्म को अभी तक आवश्यक मंजूरी नहीं मिल पाई है इस वजह से सिनेमाघरों में इसकी रिलीज को लेकर भी तलवार अटकी हुई है।

फिल्म के प्रोड्यूसर्स जी स्टूडियो, एमे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट ने एक ज्वाइंट स्टेमेंट जारी कर ये जानकारी दी कि फिल्म को टाइमली सर्टिफिकेशन के लिए भेजे जाने के बावजूद सीबीएफसी इसे जारी करने में देरी कर रही है। वो भी बिना किसी एक्सप्लेनेशन के।

मेकर्स ने जारी किया स्टेटमेंट

इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए मेकर्स ने एक नोट शेयर किया। इसमें कहा गया, “हम,वेदा के निर्माता अपने फैंस और समर्थकों के साथ यह साझा करने के लिए मजबूर हैं कि हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, हमें अभी भी भारत के सीबीएफसी से मंजूरी और प्रमाणन प्राप्त नहीं हुआ है। प्रोटोकॉल का पालन करते हुए हमने रिलीज के लिए निर्धारित आठ सप्ताह से पहले ही प्रमाणन के लिए आवेदन कर दिया था। हमारी फिल्म 25 जून को सीबीएफसी के सर्टिफिकेशन के लिए भेजी गई थी। लेकिन इसमें बेवजह की देरी की गई।"

यह भी पढ़ें: Vedaa: शरवरी वाघ ने शेयर किया 'वेदा' का नया पोस्टर, John Abraham के किरदार के लिए लिखी दिल की बात

"इसके बाद हमने धैर्यपूर्वक इसका पुनरीक्षण भी किया। लेकिन कुछ भी निकलकर सामने नहीं आया। इस असामान्य देरी के बावजूद, हमें मौजूदा व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और हमें विश्वास है कि CBFC इस पर कुछ प्रतिक्रिया देगा।"

कौन-कौन सितारे आएंगे नजर

निर्देशक निखिल आडवाणी वेदा के डायरेक्टर हैं। वेदा'एक एक्शन ड्रामा मूवी है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इस मूवी में तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Vedaa Release Date: 'पुष्पा 2' के लिए खतरा बनकर आया 'वेदा', इस दिन थिएटर्स में इंसाफ की जंग लड़ेंगे जॉन अब्राहम