Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस पर बोले John Abraham- 'सिर्फ बेहतर परवरिश की उम्मीद करता हूं'

कोलकाता के एक अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म-हत्या मामले में कई सेलिब्रिटीज ने दुख जताया और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। अब वेदा एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने एक हालिया इंटरव्यू में कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस (Kolkata Doctor Murder Case) पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस बारे में क्या कहा जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 23 Aug 2024 04:53 PM (IST)
Hero Image
कोलकाता मर्डर केस पर जॉन अब्राहम। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। 9 अगस्त की सुबह सेमिनार हॉल में ट्रेनी डॉक्टर की लाश मिली थी और जांच में मामला दुष्कर्म और हत्या का निकला। इस हैवानियत ने लोगों को 2012 का निर्भया कांड याद दिला दिया। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस दरिंदगी पर गुस्सा जाहिर किया और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।

आलिया भट्ट से लेकर करीना कपूर खान तक कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस पर कई सेलिब्रिटीज ने दुख जाहिर किया था। अब जॉन अब्राहम ने भी इस दरिंदगी पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में लड़कों को चेतावनी दी।

जॉन अब्राहम की लड़कों को चेतावनी

रेडियो सिटी के साथ बातचीत में जब जॉन अब्राहम से कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस पर रिएक्ट करने के लिए कहा गया तो अभिनेता ने कहा, "मैं लड़कों से कहूंगा कि सुधर जाओ, वरना टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा।" जॉन ने लड़कों की बेहतर परवरिश के बारे में भी बात की।

यह भी पढ़ें- पैसे बचाने के चक्कर में तंगहाल हो गए थे John Abraham, 6 रुपये में भरते थे पेट, बताया- कितनी थी पहली सैलरी

लड़कों को जॉन अब्राहम ने दी सलाह

जॉन अब्राहम ने आगे कहा, "ईमानदारी और गंभीरता से कहूं तो मैं सिर्फ बेहतर परवरिश की उम्मीद करता हूं और मैं लड़कियों से कुछ नहीं कहूंगा, क्योंकि उनकी क्या गलती है? मुझे लगता है कि माता-पिता को लड़कों को सही व्यवहार करने के लिए कहना चाहिए। लड़कियों को ज्यादा अधिकार मिलना चाहिए।"

पुरुषों को रक्षक बनने की दी थी सलाह

कुछ समय पहले भी जॉन अब्राहम ने कहा था कि देश में महिलाएं, बच्चे और जानवर सेफ नहीं हैं। उन्होंने पुरुषों को महिलाओं का रक्षक बनने की सलाह दी थी। इन दिनों थिएटर्स में जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा (Vedaa) चल रही है, जिसमें वह शरवरी वाघ के रक्षक के रूप में नजर आ रहे हैं। 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। फिल्म में तमन्ना भाटिया, आशीष विद्यार्थी और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- पान मसाला का ऐड करने वाले एक्टर्स पर भड़के John Abraham, बोले- मैं मौत नहीं बेचूंगा