Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तमाम हिट्स के बावजूद John Abraham पर प्रोड्यूसर्स को नहीं है भरोसा, बोले- 'औकात से ज्यादा नहीं लेता हूं फीस'

जॉन अब्राहम (John Abraham) अपने लुक्स के लिए अक्सर तारीफें बटोरते हैं। फिल्मी दुनिया में उन्होंने अपने काम के जरिये भी तारीफें बटोरी हैं। चाहे धूम का विलेन हो या दोस्ताना का हैंडसम हीरो या फिर बाटला हाउस का पुलिस जॉन ने कई तरह के किरदार से फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। लेकिन एक्टर का स्ट्रगल आज भी जारी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 11 Aug 2024 12:59 PM (IST)
Hero Image
एक्टर जॉन अब्राहम. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनमें जॉन अब्राहम की मूवी भी शामिल है। वह 'वेदा' मूवी से लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की रिलीज का दिन नजदीक है, ऐसे में जॉन ने तेजी से इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है।

जॉन अब्राहम ने अपने स्ट्रगल पर की बात

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने रणबीर अलहाबादिया को इंटरव्यू दिया है। उन्होंने इस पॉडकास्ट इंटरव्यू में इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल पर बात की। जॉन ने कहा कि उन्होंने 'विक्की डोनर' फिल्म को प्रोड्यूस किया है। 'मद्रास कैफे' और 'बाटला हाउस' जैसी फिल्में की हैं, लेकिन आज तक उन्हें प्रोड्यूसर्स को उनकी काबिलियत साबित करनी पड़ जाती है। 

यह भी पढ़ें: पान मसाला का ऐड करने वाले एक्टर्स पर भड़के John Abraham, बोले- मैं मौत नहीं बेचूंगा

'औकात के अनुसार बनाता हूं फिल्में'

जॉन ने कहा कि स्टूडियो हेड्स उनके मैसेज का जल्दी जवाब नहीं देते। उन पर यकीन भी मुश्किल से कर पाते हैं क्योंकि लगता है कि वह जरूरत से ज्यादा बजट की डिमांड कर रहे हैं। लेकिन जॉन का मानना है कि वह अपनी औकात से बढ़कर नहीं चार्ज करते हैं। 

'पठान' एक्टर ने कहा, ''एक एक्टर के तौर पर मेरी फीस फिल्म पर लोड नहीं डालती है। मुझे लगता है कि अगर फिल्म पैसा बना रही है, तो मैं पैसा बना रहा हूं। मैं फिल्म पर दबाव नहीं डालना चाहता। तो मेरी जो औकात है, जो मेरा स्टैंडर्ड है, मैं उसके अनुसार फिल्म बनाता हूं। मुझे अपने कंटेंट पर प्राउड है।''

स्टूडियो वाले नहीं देते जवाब

जॉन का स्ट्रगल यहीं खत्म नहीं होता। उन्होंने ये भी बताया कि स्टूडियो हेड्स उनका जवाब नहीं देते। वह व्हाट्सएप का इस्तेमाल नहीं करते, तो एसएमएस भेजकर अपनी बात कहते हैं। लेकिन उन्हें जवाब नहीं मिलता। एक स्टूडियो हेड को टेक्स्ट मैसेज किया था, लेकिन उन्होंने दोबारा कॉन्टैक्ट करने की बात बोलकर चार महीने से कॉन्टैक्ट नहीं किया। जॉन ने कहा कि वह इंडियन सिनेमा में थोड़े बहुत बदलाव लाना चाहते हैं।

जियो अब्राहम की आने वाली फिल्में

'वेदा' के अलावा जॉन की अपकमिंग फिल्मों में 'तेहरान' और 'डिप्लोमैट' है। डिप्लोमैट मूवी इंडियन डिप्लोमैट जेपी सिंह पर आधारित है। 

यह भी पढ़ें: Vedaa Trailer: एक सवाल पर अपना आपा खो बैठे जॉन अब्राहम, घटना को अपने विरुद्ध बताया साजिश