Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vedaa Trailer: एक सवाल पर अपना आपा खो बैठे जॉन अब्राहम, घटना को अपने विरुद्ध बताया साजिश

हाल ही में फिल्म वेदा के ट्रेलर के लांच के दौरान अभिनेता जॉन अब्राहम एक सवाल पर अपना आपा खो बैठे और उन्होंने गुस्से में उस सवाल को बुरा सवाल भी बता डाला। अब इस मामले में जॉन का नया बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने घटना को अपने विरुद्ध साजिश बताया। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि एक आदमी को बैठाया गया था मुझे गुस्सा दिलाने के लिए।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 10 Aug 2024 05:30 AM (IST)
Hero Image
फिल्म वेदा में फिर एक्शन करते नजर आएंगे जॉन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पत्रकार वार्ता में तो कलाकारों से सवाल पूछे ही जाते हैं, ऐसे में कई सवाल ऐसे भी होते हैं, जो कलाकारों को परेशान भी करते हैं। अब यह भी जरूरी नहीं कि हर परेशान करने वाले सवाल बुरे हों।

घटना को अपने विरुद्ध साजिश बताया

हाल ही में फिल्म वेदा के ट्रेलर के लांच के दौरान अभिनेता जॉन अब्राहम एक सवाल पर अपना आपा खो बैठे और उन्होंने गुस्से में उस सवाल को बुरा सवाल भी बता डाला। अब इस मामले में जान का नया बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने उस घटना को अपने विरुद्ध साजिश बताया।

एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में इस पर उन्होंने कहा, ‘मुझे पता है कि एक आदमी को बैठाया गया था, मुझे भड़काने, मुझे गुस्सा दिलाने के लिए। मैं यह भी कहना चाहता हूं कि वो जीता और मैं हारा, क्योंकि मुझे गुस्सा आया। पहली बात तो ये काफी समय मुझे इसका अभ्यास नहीं था, मैं काफी लंबे समय से किसी प्रेस कांफ्रेंस में नहीं गया हूं।’

जॉन ने कही ये बात

इससे पहले जॉन ने अपने करियर के शुरुआती दौर का उल्लेख करते हुए बताया कि कैसे एक पत्रिका के संपादक ने लिखा था कि जान का करियर खत्म हो चुका है। आगे उन्होंने कहा कि मुझे ट्रेलर लांच पसंद नहीं है, क्योंकि वहां आप टाइम ट्रैवेल करके 20 साल पीछे चले जाते हैं।

वही पत्रकार, वही बेहुदा सवाल, कोई भी सही सवाल नहीं पूछ रहा है। मेरे हिसाब से भारत में एंटरटेनमेंट पत्रकारिता खत्म हो गई है, कोई बुद्धिमानी वाले सवाल नहीं पूछता है।

बता दें कि ट्रेलर लांच के दौरान उनसे सवाल पूछा गया था कि वह बार-बार एक्शन केंद्रित फिल्में क्यों कर रहे हैं, जिस पर वह गुस्सा हो गए थे। अब सवाल यह उठता है कि क्या जान के लिए अच्छी पत्रकारिता वही है, जहां उनके मनपसंद सवाल पूछे जाए?