Move to Jagran APP

क्या Shah Rukh Khan के संग फिल्म ला रहे हैं John Cena, किंग खान की अनसीन फोटो को शेयर कर बटोरीं सुर्खियां?

John Cena-Shah Rukh Khan डब्लूडब्लूई (WWE) रेसलर और हॉलीवुड फिल्म अभिनेता जॉन सीना किसी अलग परिचय के मोहताज नहीं हैं। शाह रुख खान को लेकर जॉन सीना का नाम पिछले दो-एक दिन से चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर शाह रुख की एक फोटो को शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट का बढ़ा दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 20 Feb 2024 09:32 PM (IST)
Hero Image
जॉन सीना ने शेयर की शाह रुख खान की अनसीन फोटो (Photo Credit-Twitter)

एंंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। John Cena On Shah Rukh Khan:  शाह रुख खान हिंदी सिनेमा के वो कलाकार हैं, जिनके चाहने वाले देश के साथ-साथ विदेशो में मौजूद हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक किंग खान के फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है।

शाह रुख के फैंस की लिस्ट में डब्लूडब्लूई (WWE) रेसलर और हॉलीवुड सुपरस्टार जॉन सीना का नाम भी शामिल है। हाल ही में जॉन ने एक बार फिर से शाह रुख खान को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर की है और सोशल मीडिया पर डंकी अभिनेता की एक अनसीन फोटो शेयर कर सुर्खियां बटोर ली हैं। 

जॉन सीना ने शेयर की शाह रुख खान की फोटो

जॉन सीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शाह रुख खान की एक फोटो को साझा कर महफिल लूट ली है। जॉन ने मंगलवार को किंग खान की वो तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सिग्नेचर पोज देते हुए दिख रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर ये बज क्रिएट हो गया है कि क्या शाह रुख खान और जॉन सीना आने वाले समय में किसी फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं।

हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। इससे पहले जॉन सीना का एक लेटेस्ट वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह शाह रुख खान की सुपरहिट फिल्म दिल तो पागल है के पॉपुलर सॉन्ग भोली सी सूरत गाने को गाते हुए नजर आए थे। जॉन सीना का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। 

शाह रुख खान के पक्के फैन हैं जॉन सीना

ये पहला मौका नहीं है, जब जॉन सीना ने शाह रुख खान की किसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इससे पहले भी कई मौके पर डब्लूडब्लूई रेसलर ऐसा कारनामा कर चुके हैं। इससे ये साफ जाहिर होता है कि जॉन शाह रुख के पक्के वाले फैन हैं। बता दें कि अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर जॉन सीना काफी चर्चा में रहते हैं। 

ये भी पढ़ें- शाह रुख खान के गाने भोली सी सूरत पर John Cena ने छेड़े सुर, Priyanka Chopra संग जल्द पर्दे पर आने वाले हैं नजर