Move to Jagran APP

Karan Johar की फिल्म Kill का हॉलीवुड में बनेगा रीमेक, थिएटर्स में रिलीज से पहले ही हुआ बड़ा एलान

सिख्या एंटरटेनमेंट और करण जौहर की फिल्म किल अपने कंटेंट को लेकर पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी लीड रोल में हैं जबकि राघव जुयाल नेगेटिव किरदार में दिखेंगे। किल को टोरेंटो फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था। अब फिल्म रिलीज होने से पहले इसको लेकर एक और घोषणा की गई है। फिल्म इसी शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Tue, 02 Jul 2024 09:55 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 09:55 AM (IST)
इस फिल्म से लक्ष्य लालवानी करेंगे डेब्यू

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करण जौहर निर्मित फिल्म किल को लेकर बड़ी खबर आ रही है। इस फिल्म को हॉलीवुड में भी रीमेक किया जाएगा। एक्शन फिल्म सीरीज "जॉन विक" के निर्देशक चैड स्टेल्स्की और उनकी प्रोडक्शन कंपनी 87 इलेवन एंटरटेनमेंट किल का अंग्रेजी रीमेक बनाने की तैयारी में है। फिल्म का निर्माण लायंसगेट के लिए किया जाएगा।

निखिल नागेश भट निर्देशित फिल्म 'किल' 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रिलीज से पहले इस तरह की खबर आना किसी सरप्राइज से कम नहीं है। बता दें, यह पहली बार है जब किसी हिंदी फिल्म को हॉलीवुड स्टूडियो के साथ साझेदारी करके उत्तरी अमेरिका और यूके के थिएटर्स में रिलीज किया जा रहा हो। करण इस खबर को इंस्टा स्टोरी में शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की।

यह भी पढ़ें: Kill Trailer: खून-खराबे से भरी एक्शन थ्रिलर 'किल', कमजोर दिल वालों को करण जौहर ने दी ये सलाह

वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक स्टेल्स्की ने एक बयान में कहा, "किल नागेश भट्ट की सबसे वाइल्ड और क्रिएटिव एक्शन मूवीज में से है, जिसे मैंने हाल ही में देखा है। निखिल ने इस फिल्म में जिस तरह से एक्शन सीक्वेंस परफॉर्म करवाए हैं, वो बड़े दर्शक वर्ग तक पहुंचने चाहिए। इसे अंग्रेजी भाषा में बनाना और भी ज्यादा एक्साइटिंग होने वाला है।" 

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें आर्मी कमांडो अमृत के किरदार में नजर आ रहे लक्ष्य लालवानी को पता चलता है कि उसकी प्रेमिका तूलिका (तान्या मानिकतला) की सगाई उसकी इच्छा के विरुद्ध हो रही है।

इसलिए वह वो इस शादी को रोकने और अपने सच्चे प्यार से दोबारा मिलने के लिए नई दिल्ली जाने वाली उस ट्रेन में चढ़ जाता है, लेकिन उसकी यात्रा में हैरतअंगेज मोड़ तब आता है, जब बदमाशों का एक गिरोह रास्ते में निर्दोष यात्रियों को परेशान कर रहा होता है। अमृत इन सभी को बचाने की जिम्मेदारी लेता है।

राघव जुयाल के किरदार की हो रही तारीफ

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'किल' अपनी रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। इस फिल्म में राघव जुयाल खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर के बाद राघव को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। गुनीत मोंगा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने राघव जुयाल के किरदार के लिए कुल 100 ऑडिशन लिए थे और तब जाकर उन्हें फाइनल किया गया है।

यह भी पढ़ें: Kill में विलेन के किरदार के लिए राघव जुयाल से पहले 100 लोगों ने दिए ऑडिशन, Guneet Monga ने किया खुलासा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.