Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jolly LLB 3 एक्ट्रेस Huma Qureshi अपना स्ट्रगल देख हुईं हैरान, बोलीं- 'मेरा शरीर कितना कुछ सहता है'

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपना रूटीन बताया। हालांकि इसके साथ एक बात एक्ट्रेस को हैरान कर गया कि आखिर वो अपने शरीर से कितना कुछ करवाती हैं। उन्होंने अपने फैंस के साथ ये भी शेयर किया कि ये सब उनके लिए जितना चुनौतीपूर्ण है उतना ही संतोषजनक भी। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 09 Aug 2024 08:37 PM (IST)
Hero Image
हुमा कुरैशी ने शेयर किया पोस्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हुमा कुरैशी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने व्यस्त दिन की एक झलक शेयर की और बताया कि कैसे वो अपने शरीर को अलग- अलग चुनौतियों के लिए तैयार करती हैं। उन्होंने कहा कि कभी-कभी उन्हें खुद भी यकीन नहीं होता कि वह अपने शरीर से कितना कुछ करवा लेती हैं।

हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर अपने दिनचर्या की कुछ झलकियां का जिक्र करते हुए बताया कि वह दिनभर कैसे एक्सरसाइज, शूटिंग, और प्रमोशनल इवेंट्स में जुटी रहती हैं।

हुमा ने शेयर किया पोस्ट

हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे एक मंद रोशनी वाली जगह पर बैठी हुई हैं। पोस्ट के साथ अभिनेत्री ने कहा कि कभी-कभी तो उन्हें भी यकीन नहीं होता कि उनका शरीर ये क्या- क्या सह जाता है। उन्होंने ये भी बताया कि वे एक दिन में क्या-क्या करती हैं। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि वे इससे खुश हैं।

यह भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा ने लुटाया बेस्ट फ्रेंड Huma Qureshi के जन्मदिन पर प्यार, Kiara Advani ने भी किया विश

हुमा ने बताई अपनी रूटीन

हुमा कुरैशी ने कैप्शन में कहा, "कभी-कभी तो मुझे यकीन ही नहीं होता कि मेरा शरीर मुझे कैसा सहता है... अजमेर के पास पूरा दिन शूटिंग, पैक अप के बाद कार्डियो, ओलंपिक देखना (जाहिर है), जयपुर के लिए तीन घंटे की ड्राइव, सुबह 6 बजे फ्लाइट पकड़ना, सुबह 8 बजे उतरना और सीधे शूटिंग पर जाना।" हालांकि, हुमा को इससे कोई ऐतराज नहीं है, क्योंकि उन्होंने इसे अपनी "बेहतरीन जिंदगी" बताया है। एक्ट्रेस ने आगे कहा,  "मैं किससे मजाक कर रही हूं? बेहतरीन जिंदगी है... मैं इसे किसी और तरीके से नहीं चाहती हूं। मेरी जिंदगी में हर चीज के लिए आभारी हूं।"

हुमा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी आगामी पुलिस ड्रामा "बयान" पर काम कर रही हैं। एक्ट्रेस के पास कई फिल्में हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में "जॉली एलएलबी 3" की शूटिंग पूरी की है, जिसमें अक्षय कुमार, अरशद वारसी, अमृता राव और सौरभ शुक्ला भी हैं। हुआ विपुल मेहता द्वारा निर्देशित "गुलाबी" में भी नजर आएंगी, जहां वह एक ऑटो-रिक्शा चालक की भूमिका निभाती नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें- Huma Qureshi Birthday: ओटीटी की 'महारानी' हैं हुमा कुरैशी, इन फिल्मों से भी छोड़ी छाप