Move to Jagran APP

Jolly LLb 3: कोर्ट रूम में होगी Akshay Kumar-अरशद वारसी के बीच जबरदस्त टक्कर, फिल्म की शूटिंग को लेकर आया अपडेट

जॉली एलएलबी 3 को लेकर अभी तक कई अपडेट सामने आते रहे हैं। अब एक बार फिर इस फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई है। दरअसल अरशद वारसी जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस बार सुभाष कपूर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार भी दिखाई देने वाले हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 27 Apr 2024 04:50 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 04:50 PM (IST)
जॉली एलएलबी 3 को लेकर अपडेट (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2013 में आई अरशद वारसी स्टारर फिल्म 'जॉली एलएलबी' को लोगों से काफी प्यार मिला। लोगों के इसी प्यार को देखते हुए मेकर्स 4 साल बाद 2017 में 'जॉली एलएलबी 2' लेकर आए। इस बार फिल्म में अरशद की जगह अक्षय कुमार दिखाई दिए। इसकी भी कहानी को लोगों ने पसंद किया। अब इस फिल्म की तीसरी किस्त को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

loksabha election banner

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार जॉली एलएलबी 3 में अरशद वारसी और अक्षय कुमार दोनों ही दिखाई दे सकते हैं। वहीं, अरशद वारसी तो जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Saurabh Shukla: 'एक आर्टिस्ट हमेशा छटपटाता रहता...', सौरभ शुक्ला ने खोले दिल के राज, लेखकों के हक में कही ये बात

जल्द शुरू होगी शूटिंग

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान में जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है, जिसमें अरशद वारसी (Arshad Warsi) का एक महीने का शेड्यूल रहने वाला है। इसके साथ ही शूटिंग की लोकेशन पर प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है।

जज की कुर्सी संभालेगा ये अभिनेता

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीसरी किस्त में दोनों जॉली आमने-सामने होंगे, जिसमें जज के रूप में सौरभ शुक्ला फिर से अपनी भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग 2024 में पूरी हो जाएगी और यह 2025 में बड़े पर्दे पर आ सकती है।

दोनों पार्ट्स से अलग होगी कहानी

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि आने वाली इस फिल्म की कहानी पहले दोनों पार्ट से बिल्कुल अलग होने वाली है। यह काफी बड़ी और मजेदार होगी। इस बार फिल्म में अक्षय और अरशद के बीच की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल सकती है। वहीं, पहले दो पार्ट की तरह ही इस फिल्म के तीसरे पार्ट का निर्देशन भी डायरेक्टर सुभाष कपूर करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: जॉली एलएलबी 2 में नजर आई Sayani Gupta का दावा, बॉलीवुड के इनर सर्कल में एंट्री असंभव, तगड़ा हैं कनेक्शन पूल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.